logo-image

रणबीर ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और अपने ट्रेनर के बारे में खुलकर बात की

रणबीर ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और अपने ट्रेनर के बारे में खुलकर बात की

Updated on: 09 Apr 2022, 09:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, (जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कई बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है) ने बताया कि कैसे अपने फिटनेस कोच शिवोहम के साथ लगातार काम करने से उन्हें अपने शरीर और डाइट को पहले से कहीं ज्यादा बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली है।

जबकि बॉलीवुड स्टार शमशेरा का इंतजार कर रहे हैं, उनके पास दो और दिलचस्प फिल्में- लव रंजन की अनटाइटल्ड नेक्स्ट और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल भी हैं।

इससे पहले, रणबीर ने फिल्म संजू के लिए बॉडी ट्रांसफॉम किया था।

उनके ट्रेनर शिवोहम के साथ काम करने के बारे में रणबीर ने कहा, मैं अब एक रोम-कॉम फिल्म कर रहा हूं, इसलिए मांग दुबला, फिट और मस्कुलर बॉडी नहीं, दुबला चेहरा और टोंड बॉडी रखने की थी। फिर हम अपनी दूसरी फिल्म साथ में कर रहे हैं, जो एनिमल है। बेशक, किरदार का एक युवा का है, फिर मेरा रोल मस्कुलर बॉडी का है, इसलिए मुझे बॉडी बनाने में कुछ महीने लगेंगे और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण होगा। संजू के बाद, यह दूसरी बार होगा, जब मैं ऐसा कर रहा हूं, इसलिए मैं वास्तव में अपने ट्रेनर के साथ भी उस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे समय के साथ उन्होंने सही खाने के महत्व को समझा, क्योंकि उन्होंने कहा कि कैसे उम्र के साथ मोटापा कम करना कठिन हो जाता है।

39 वर्षीय शिवोहम के साथ अपनी यात्रा के बारे में ने कहा, फिटनेस और कार्यात्मक प्रशिक्षण, वजन कम-ज्यादा, बहुत सारे रिंग वर्क, जर्मन वॉल्यूम के मामले में यह वास्तव में मेरे लिए जीवनशैली में काफी बदलाव आया है। जैसे-जैसे मैं बूढ़ा होता जा रहा हूं, आप जानते हैं, मोटापा कम करना थोड़ा कठिन होता जाता है। मुझे लगता है कि मेरे ट्रेनर ने वास्तव में डाइट और फिटनेस के मामले में मेरे शरीर को बेहतर ढंग से समझने में मेरी मदद की है।

वर्कआउट कभी भी उबाऊ नहीं होती है, अन्यथा जिम इतनी उबाऊ जगह है। और अब, बस जिम में आना और कई प्रकार के एक्सरसाइज के साथ सुधार करना, मुझे लगता है कि यह वाकई बहुत बढ़िया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.