logo-image

रणबीर कपूर ने रखा है फेक अकाउंट, एक्स गर्लफ्रेंड पर रखते हैं 'नजर'

ग्लैमर वर्ल्ड में अमूमन हर फेमस के पास सोशल मीडिया का वेरीफाइड अकाउंट है. लेकिन एक ऐसे एक्टर हैं जिनका वेरीफाइड अकाउंट नहीं है.

Updated on: 26 May 2019, 07:44 PM

नई दिल्ली:

ग्लैमर वर्ल्ड में अमूमन हर फेमस के पास सोशल मीडिया का वेरीफाइड अकाउंट है. लेकिन एक ऐसे एक्टर हैं जिनका वेरीफाइड अकाउंट नहीं है. और क्या आप जानते हैं कि इन बड़ी हस्ती ने अपना वेरीफाइड अकाउंट क्यों नहीं रखा है..ताकि वो सोशल मीडिया पर दूसरे सेलेब्स पर नजर रख सके.

वो शख्स हैं रणबीर कपूर जो छुपकर दूसरे सेलेब्स पर नजर रखते हैं. रणबीर कपूर के मुताबिक सोशल मीडिया पर कुछ अच्छे लोग हैं, जिनपर हमेशा नजर रखता हूं. वेरीफाइड अकाउंट के बारे में रणबीर कपूर कहते हैं कि वेरीफाइड अकाउंट रखने में कुछ अच्छाई भी है तो कुछ बुराई भी. लेकिन मैं अपना इन सब में ध्यान नहीं भटकाना चाहता हूं...इसलिए मैं इनसे दूर रहता हूं.

इसे भी पढ़ें: 'दे दे प्यार दे' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 10 दिन में इतने करोड़ का आंकड़ा छुआ

रणबीर जिन लोगों को छुपकर देखते हैं वो हैं कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्टा और रणवीर सिंह.

रणबीर सिंह को लेकर यह खुलासा कटरीना भी कह चुकी हैं. अरबाज खान के टॉक शो पर कटरीना से जब सवाल किया गया कि क्या वो फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं. इसपर उन्होंने कहा था कि मैं नहीं, लेकिन रणबीर के बारे में कह सकती हूं. मुझे पता है कि रणबीर फेक अकाउंट इस्तेमाल करते हैं ताकी सब पर नजर बना सकें.

बता दें कि कटरीना कैफ रणबीर सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. लेकिन किसी वजह से दोनों में ब्रेकअप हो गया. आजकल रणबीर सिंह आलिया भट्ट के साथ डेट कर रहे हैं.