logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal: रणबीर से सिर्फ 1 साल बडी हैं उनकी ऑनस्क्रीन मां चारू शंकर, जिन्होंने एक्टिंग से जीता सभी का दिल 

रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर की मां का किरदार निभाने वाली चारु शंकर असल जिंदगी में उनसे सिर्फ एक साल बड़ी हैं.

Updated on: 05 Dec 2023, 06:50 AM

New Delhi:

Animal: एनिमल की रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर चर्चा इन दिनों चरम पर है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है और फैंस के साथ-साथ आलोचकों से भी सराहना ले रही है. फिल्म के रिएक्शन्स के बीच यह फैक्ट सामने आया है कि एनिमल में रणबीर की माँ की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस चारु शंकर रियल लाइफ में उनसे सिर्फ एक साल बड़ी हैं. यह बात जानकर कई लोग हैरान रह गए. 

रणबीर की ऑनस्क्रीन मां उनसे हैं सिर्फ एक साल बड़ी 
आपको बता दें कि, चारु शंकर असल जिंदगी में रणबीर कपूर से एक साल बड़ी हैं. एनिमल में चारु शंकर रणबीर कपूर की मां का किरदार निभा रही हैं. IMDb के अनुसार, चारू का जन्म 17 अगस्त, 1981 को हुआ था, जबकि रणबीर का जन्म 28 सितंबर, 1982 को हुआ था. एनिमल में, 42 साल की एक्ट्रेस, बलबीर आर सिंह (66) जो अनिल कपूर निभा रहे हैं, की पत्नी ज्योति बी सिंह की भूमिका निभा रही हैं. रणविजय (Ranbir Kapoor) के किरदार में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Shankar (@shankar.charu)

एनिमल की कास्ट
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और अन्य कलाकार शामिल हैं. इस क्राइम थ्रिलर का सीक्वल एनिमल पार्क बनाने की तैयारी है, जिसका संकेत फिल्म के दौरान दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Animal box office collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को चौथे दिन लगा झटका, कमाई में भारी गिरावट!

फिल्म के बारे में 
कहानी की बात करें तो एक्शन से भरपूर यह फिल्म एक पिता और बेटे के बीच प्यार और नफरत के रिश्ते को दिखाती है. दिलचस्प बात यह है कि एनिमल 201 मिनट की अवधि के साथ अब तक बनी सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है. इस बीच, एनिमल को 1 दिसंबर को रिलीज किया गया.

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra: चमकीला के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढाया था 15 किलो वजन, अब जिम में बहा रही पसीना, देखें VIDEO

एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में, फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. 'एनिमल' रणबीर कपूर की बेस्ट ओपनिंग फिल्म भी बन गई है. 3 दिसंबर को इसने कुल 202.57 करोड़ रुपये की कमाई की.