logo-image

Animal Bungalow: 800 करोड़ के शाही बंगले में शूट हुई है एनिमल, देखें पटौदी हाउस की इनसाइड PICS

Animal Bungalow: सैफ अली खान के बंगले में शूट हुई है एनिमल, देखें पटौदी हाउस की इनसाइड पिक्स

Updated on: 05 Dec 2023, 05:14 PM

नई दिल्ली:

Animal Pataudi Palace Shooting: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्शन क्राइम फिल्म 'एनिमल' (Animal) इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो गई है. फिल्म की कहानी, क्लाइमेक्स, स्टार कास्ट से लेकर रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म की लोकेशन और लग्जरी बंगले को लेकर भी काफी चर्चा हो रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर ने बलबीर सिंह का किरदार निभाया है जो काफी अमीर है. उनके पास एक शाही बंगला है जिसमें उनका बेटा रणविजय बलबीर सिंह का किरदार निभाया है. अब खबर सामने आई है कि एनिमल की शूटिंग सैफ अली खान के पुश्तैनी बंगले पटौदी पैलेस में हुई है. इस बंगले की कीमत 800 करोड़ है जिसकी इनसाइड फोटोज देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.  

एनिमल का आकर्षण रणबीर कपूर के करेक्टर रणविजय का शाही बंगला भी है. अब खबर मिली है कि यह घर असल में सैफ अली खान का आलीशान पटौदी पैलेस है. हम आपको पटौदी पैलेस के अंदर का भव्य नजारा दिखाने वाले हैं. बंगले में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया, घुड़सवारी के लिए लंबा मैदान, एक बड़ी लाइब्रेरी समेत आलीशान जिंदगी जीने की सभी चीजें मौजूद हैं.

रणबीर कपूर की एनिमल का एक बड़ा हिस्सा सैफ अली खान के पटौदी पैलेस के अंदर शूट किया गया था, जिसे फिल्म में सिंह परिवार के लग्जरी बंगले के रूप में दिखाया गया था. आइए एक नजर डालते हैं सैफ के इस आलीशान पुश्तैनी महल पर.

अक्सर सैफ अली खान और उनके फैमिली मेंबर पटौदी पैलेस के अंदर की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. इस साल करीना कपूर खान ने अपना जन्मदिन पति सैफ अली खान के साथ पटौदी पैलेस में मनाया। उनकी बहन करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें बंगले के अंदर का नजारा देखने को मिला था.

बर्थडे के खास मौके पर सैफ की बहन सबा पटौदी ने भी पटौदी पैलेस से बेबो की एक तस्वीर शेयर की थी. 

नवंबर 2021 में, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पटौदी पैलेस से सैफ और उनके बेटों की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें अपना 'चांद' कहा. सैफ अली खान भी अक्सर पटौदी पैलेस में फुरसत के पल बिताते हुए नजर आते हैं.