logo-image

Ranbir Kapoor Video: सरेआम कॉलेज में रणबीर ने आलिया और बेटी राहा को विश किया वैलेंटाइन डे, देखें यहां

Valentine Day 2024: देशभर में वैलेंटाइन डे की धूम मची हुई है. इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Feb 2024, 11:53 AM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Video: देशभर में प्यार का दिन वैलेंटाइन डे धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर कोई खुलकर अपने प्यार का इजहार कर रहा है. इस मौके पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इसमें रणबीर अपनी लेडी-लव आलिया को वैलेंटाइन डे विश करते नजर आ रह हैं. दरअसल, रणबीर का ये वीडियो पिछले साल का है. जब वो फरवरी 2023 में श्रद्धा कपूर के साथ अपनी रोमांटिक-मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' को प्रमोट करने के लिए गुड़गांव में थे. प्रमोशनल इवेंट के लिए रणबीर एक कॉलेज में गए थे जहां उन्होंने स्टेज पर अपनी पत्नी आलिया भट्ट और उनकी बेटी राह कपूर के लिए वेलेंटाइन डे मैसेज भेजा था. 

रणबीर कपूर का वीडियो वायरल

वायरल क्लिप में रणबीर कपूर कैजुअल ब्लैक जींस और जैकेट में काफी कूल दिख रहे हैं. एक्टर स्टेज पर खड़े हैं और स्टूडेंट्स को संबोधित कर रहे हैं. रणबीर कहते हैं, “आप सभी लोगों को हैप्पी वैलेंटाइन डे. सबसे पहले, मैं अपनी दो प्यारी लेडीज मेरी पत्नी आलिया और मेरी खूबसूरत बेटी राहा को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं तुमसे प्यार करता हूं माय गर्ल्स, और मुझे तुम्हारी याद आती है.”

वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है. इस वैलेंटाइन डे भी ये वीडियो वायरल होने लगा है. फैंस इस रणबीर के मैसेज को सुनकर प्यार लुटा रहे हैं.

ऐसा था आलिया भट्ट का रिएक्शन

पिछले साल आलिया भट्ट ने भी रणबीर के वैलेंटाइन डे मैसेज पर रिएक्शन दिया था. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनका वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, "अब तक का सबसे प्यारा इंसान"

राहा की फोटो हुईं थी वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद अप्रैल 2022 में शादी कर ली थी. उन्होंने 6 नवंबर, 2022 को बेटी राहा का वेलकम किया था. पिछले साल 2023 में क्रिसमस पर आलिया और रणबीर ने राहा का फेस रिवील किया था. राहा की पहली फोटोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.