logo-image

कॉफी विद करण 7 का हिस्सा नहीं बनेंगे रणबीर कपूर, आई सामने बड़ी वजह

लंबे समय से ये बात तेजी से वायरल हो रही थी कि ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से होगी. लेकिन करण जौहर ने इस बात से इंकार कर दिया है.

Updated on: 16 Jun 2022, 12:53 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का हिस्सा बनने के लिए लोग इंतजार करते हैं. इस शो का हिस्सा कई सारे बड़े स्टार बन चुके हैं. एक बार फिर से इस शो की शुरूआत हो रही है. इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं. शो की शुरूआत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पर सात जुलाई से हो रही है. जहां इस शो का हिस्सा बनने के लिए बड़े - बड़े स्टार एक्साइटेड रहते हैं. वहीं बॉलीवुड के रॉकस्टार यानि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. जिसका कारण भी सामने आया है. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी से जुड़े इस राज ने की फैंस की सिट्टी-पिट्टी गुम

आपको बता दें, लंबे समय से ये बात तेजी से वायरल हो रही थी कि‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से होगी. लेकिन करण जौहर ने इस बात से इंकार कर दिया है. और बताया कि-'आजकल लोग काफी डरे हुए हैं, क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है.' जिस वजह से रणबीर ने शो में आने को मना कर दिया है.

एक्टर (Ranbir Kapoor)  ने इसके लिए करण से रिक्वेस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने (Ranbir Kapoor)ये भी कहा कि वो शो में आने के बजाय उनके घर उनसे चैट करने आ जाएंगे. इससे पहले भी शो के दौरान कई बातों के चलते इन स्टार्स को ट्रोल होना पड़ा था.