logo-image

रश्मिका मंदाना के दीवाने हुए रणबीर कपूर, कॉपी करते हुए नजर आए उनकी स्टाइल

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर, रश्मिका की स्टाइल में HI (हाय) कह रहे हैं.

Updated on: 04 Aug 2022, 08:25 AM

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेकरार बैठे हैं. ऐसा पहली दफा हुआ जब ये एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. वहीं एक्ट्रेस की यह पहली हिंदी फिल्म हैं, जिसके जरिए वो अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है. तो चलिए जानते हैं क्या है खास इस तस्वीर में ? 

यह भी जानिए -   अब पति Dharmendra संग समय बिताने को तरस रहीं Hema Malini, कही ऐसी बात

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर, रश्मिका की स्टाइल में HI (हाय) कह रहे हैं. तस्वीर में फिल्म निर्देशक संदीप वांगा भी हैं. जो मुस्करा रहे हैं. रश्मिका को अक्सर 'कोरियन हार्ट' स्टाइल में हाय करते हुए देखा गया है. रश्मिका ने तस्वीर पर प्यारा कैप्शन दिया है 'संदीप और रणबीर दोनो हाय कह रहे हैं'.

 आपको बता दें कि इससे पहले सेट से रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की एक वीडियो लीक हो गई थी. देखते देखते ही कुछ ही पलों में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. वीडियो में रणबीर एक सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए क्लीन शेव लुक में दिखाई दे रहे थे.  वहीं रश्मिका सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही थीं. अभिनेता सड़क के बीच में एक शॉट की तैयारी कर रहे थे. वे अपनी टीम से घिरे हुए थे. ऐसा लगता है कि वीडियो किसी राहगीर द्वारा लिया गया है.