logo-image

Ranbir Kapoor और वाणी ने बढ़ाई गर्मी, 'Fitoor' सॉन्ग हुआ रिलीज

फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के इस रोमांटिक सॉन्ग (Song Fitoor) में रणबीर और वाणी के बीच की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है

Updated on: 07 Jul 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

Shamshera Fitoor Song Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का दूसरा गाना 'फितूर' (Song Fitoor) आज रिलीज किया गया है. फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग में रणबीर और वाणी के बीच की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है. फिल्म के गाने को यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के इस गाने में रणबीर और वाणी के बीच का प्यार साफ-साफ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: दूल्हा बने सीएम Bhagwant Mann, जानें कब हुई थी गुरप्रीत कौर से मुलाकात

फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का गाना 'फितूर' रेगिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुआ है जो इस गाने को सोलफुल बना रहा है. लव बर्ड्स के लिए ये गाना काफी अच्छा साबित होने वाला है. फिल्म के गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. 'फितूर' गाने को अरिजीत सिंह और नीती मोहन ने अपनी आवाज दी है. मिथुन द्वारा कंपोज 'फितूर' (Song Fitoor) के बोल करण मलहोत्रा ने लिखे हैं, जो इस फिल्म यानी शमशेरा के निर्देशक भी हैं. गाने के वीडियो के कमेंट बॉक्स को देखें तो लोग इसे सेंशुअल सॉन्ग बता रहे हैं.