logo-image

Pakistani फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर!

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इच्छा जता कर रणबीर कपूर बुरी तरह फंस चुके हैं.

Updated on: 25 Feb 2023, 03:59 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इच्छा जता रणबीर कपूर बुरी तरह फंस गए. उन्हें क्या मालूम था कि उनकी बात लोगों को इतनी बुरी लग जाएगी. अपने इस बयान पर वह खूब ट्रोल हुए. इससे परेशान रणबीर अब नाराज फैन्स को मनाते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की प्रमोशन के दौरान इस बारे में बात की. रणबीर ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे स्टेटमेंट को लोगों ने थोड़ा गलत समझ लिया.

उन्होंने कहा, मैं एक फिल्म फेस्टिवल में गया था. वहां कई पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स थे जो मुझसे इस बारे में सवाल कर रहे थे. उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर तुम्हें कोई अच्छा सब्जेक्ट मिले तो क्या तुम उसपर काम करना चाहोगे? मैं नहीं चाहता था कि इस पर कोई कंट्रोवर्सी हो. मुझे नहीं लगता कि इस बात पर बड़ा विवाद हुआ लेकिन मेरे लिए फिल्म, फिल्म है और आर्ट, आर्ट है. मैंने 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद खान के साथ काम किया है. हम कई पाकिस्तानी कलाकारों को जानते हैं. राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम ऐसे कुछ नाम हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कमाल का योगदान दिया है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि कला कोई भी सीमा देखती है.

बता दें कि रणबीर कपूर ने यह बयान साल 2022 में साउदी अरब के फिल्म फेस्टिवल में दिया था. फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में जुटे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में स्टैंडअप कॉमीडियन अनुभव बस्सी भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होने जा रही है. ब्रह्मास्त्र के बाद यह रणबीर कपूर की दूसरी फिल्म है जिसे लेकर अच्छा खासा माहौल तैयार हो चुका है. रणबीर और श्रद्धा ही नहीं अनुभव बस्सी भी उनके साथ मिलकर फिल्म को हिट कराने में जुटे हैं.