logo-image

Ranbir Kapoor Ramayana: रामायण के लिए रणबीर कपूर की ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, जमकर बहाया पसीना

Nitish Tiwari Ramayana: रणबीर कपूर इन दिनों नीतिश तिवारी की अपकमिंग पीरियड-ड्रामा रामायण की तैयारी कर रहे हैं. उनका ट्रेनिंग वीडियो सामने आया है.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:59 AM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Ramayana Traning: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है. इसमें एक्टर ताबड़तोड़ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. ऐसी खबर है कि ये वीडियो रणबीर कपूर के ट्रेनिंग सेशन का है. वो इन दिनों कथित तौर पर साउथ फिल्म मेकर नितीश तिवारी की अगली फिल्म रामायण की तैयारी कर रहे हैं. एक्टर ग्रामीण इलाकों में ट्रेनिंग कर रहे हैं जिसका वीडियो उनके ट्रेनर ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया है. वीडियो सामने आते ही फैंस भी रणबीर के डेडिकेशन की दाद दे रहे हैं. साथ ही इसमें एक दिलचस्प बात ये भी है कि यूजर्स ने वीडियो में बेबी राहा और आलिया भट्ट को भी स्पॉट कर लिया है. 

जमकर पसीना बहा रहे हैं रणबीर
रणबीर कपूर के ट्रेनर नाम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है. इसमें दिखाया गया कि रणबीर ने कितनी सहजता से वीकेंड  की ट्रेनिंग में शानदार प्रदर्शन किया है. वीडियो में रणबीर की बेटी राहा भी नजर आईं, जिससे यह और भी खास हो गया है. ट्रेनर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रणबीर को हाइक समेत हर तरह की खतरनाक ट्रेनिंग से गुजरते देखा गया. रणबीर को कार्टव्हील चलाते, वजन उठाते, जॉगिंग, कोर एक्सरसाइज और तैराकी करते देखा गया. ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा, ''डीकंप्रेसन हफ्ते के लिए ग्रामीण इलाकों में गए. रणबीर के साथ WIP”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Express Entertainment (@ieentertainment)

आलिया और राहा हुईं स्पॉट
वीडियो में फैंस ने रणबीर कपूर की बेटी राहा को देखा है. राहा अपनी नैनी के साथ नजर आईं. रणबीर की सैर के दौरान फैन्स ने आलिया भट्ट को भी देखा. एक यूजर ने लिखा, “रामायण की तैयारी के लिए अपने ट्रेनिंग सेशन में लंबी पैदल यात्रा. यह आदमी ठीक-ठीक जानता है कि वह क्या कर रहा है और इसे सही तरीके से कैसे पूरा करना है. उनके ट्रांसफॉर्मेशन का इंतजार कर रहा हूं.'' एक यूजर ने लिखा, “बीस्ट मोड.”

रामायण की शूटिंग हुई शुरू
हाल ही में रामायण के सेट से कथित तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई थीं. इनमें टीवी के फेमस राम एक्टर अरुण गोविल शूटिंग करते हुए नजर आए थे. यहां फिल्म में कैकयी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस लारा दत्ता को भी उनके गेटअप में देखा गया था. फोटो देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हम सभी को रणबीर कपूर के भगवान राम वाले अवतार का इंतजार है.