logo-image

भारत को मिलने वाले हैं ये 5 सुपरहीरोज, कैटरीना कैफ भी हैं रेस में शामिल

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पिछले दो साल से ठंडे बस्ते में पड़ी है. फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी नजर आएगी

Updated on: 17 Jan 2022, 11:43 AM

highlights

  • 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर नजर आएंगे
  • सारा और विक्की फिल्म 'अश्वत्थामा' में साथ काम कर रहे हैं
  • 'रक्षक' बनेंगे जॉन अब्राहम

नई दिल्ली:

आपने हॉलीवुड के सुपरहीरोज के बारे में लोगों की दीवानगी तो देखी ही होगी. मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स यानी एमसीयू (Marvel Cinematic Universe) के सुपरहीरोज को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं. लेकिन अब भारत को अपने नए 5 सुपरहीरो मिलने वाले हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई टॉप सेलेब्स का नाम शामिल है. हाल ही में फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से तहलका मचाया था. इसके अलावा मार्वल सीरीज फिल्म आयरन मैन या फिर एवेंजर्स की दीवानगी भी लोगों में खूब देखने को मिलती है. वहीं भारत के भी कई सुपरहीरोज आए लेकिन कुछ ही लोगों के बीच पहचान बना पाए. आइए जानते हैं आने वाले समय में कौन-कौन से भारतीय सुपरहीरोज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया के साथ नजर आईं Suhana Khan, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

फिल्म- ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' पिछले दो साल से ठंडे बस्ते में पड़ी है. फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. मल्टीस्टारर इस फिल्म में रणबीर कपूर एक सुपरहीरो के किरदार में दिखाई देंगे. उम्मीद है कि इस साल फिल्म सितंबर के महीने में रिलीज होगी.

फिल्म- अश्वत्थामा (Aswathama)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सुपरहीरो के किरदार में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग भी एक्टर ने शुरू कर दी है. आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं. विक्की के किरदार के पास फिल्म में सुपर नैचुरल शक्तियां दिखाई जाएंगी. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी नजर आएगी.

फिल्म- रक्षक (Rakshak)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

फिल्म मेकर संजय गुप्ता की फिल्म रक्षक (Rakshak) में जॉन अब्राहम एक सुपरहीरो बनेंगे. फिल्म में जॉन जुर्म और अपराध के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे. कांटे, मुसाफिर, शूटआउट एट वडाला, जज्बा, काबिल जैसी फिल्में बनाने वाले संजय गुप्ता की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

फिल्म मेकर अली अब्बास जफर भी सुपरहीरो वाली फिल्म लेकर आने वाले हैं, मगर इसकी खास बात ये है कि फिल्म में सुपरहीरो नहीं सुपरहीरोइन होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म में ये किरदार निभाने वाली हैं हालांकि अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

फिल्म- कृष 4 (Krrish 4)

ऋतिक रोशन को आप पहले ही सुपरहीरो 'कृष' के किरदार में देख चुके हैं. फिल्म के तीन भाग बन चुके हैं और अब चौथा पार्ट भी आएगा. इस बार भी फिल्म को  ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन का किरदार बच्चों को काफी पसंद आया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.