logo-image

रॉकेट गैंग के लिए स्पेशल डांस करेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कोरियोग्राफर से निर्देशक बने बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट गैंग (Rocket Gang) के लिए एक विशेष डांस नंबर (Dance ) में शामिल किया गया है.

Updated on: 30 Oct 2022, 01:14 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कोरियोग्राफर से निर्देशक बने बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट गैंग (Rocket Gang) के लिए एक विशेष डांस नंबर (Dance ) में शामिल किया गया है. गाने का टीजर सोमवार को रिलीज किया जाएगा. रणबीर और बॉस्को ने इम्तियाज अली की तमाशा और रॉकस्टार सहित कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है. इसलिए, अभिनेता ने अपने दोस्त के लिए प्रशंसा के निशान के रूप में गाने के लिए आने का फैसला किया. नंबर के लिए अपने प्रिय मित्र के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, बॉस्को ने कहा, मैं रणबीर को विशेष अतिथि के रूप में पाकर बहुत रोमांचित हूं. 

यह भी जानिए - Orhan Awatramani Halloween Party : जाह्नवी कपूर के लुक ने मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो

वह एक महान अभिनेता और एक महान ड्रांसर हैं. मैंने पूरे गीत को कोरियोग्राफ किया है और मैं वास्तव में खुश हूं. मैं सोमवार को गाने का टीजर रिलीज करने और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं. रॉकेट गैंग एक डांस हॉरर-कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के बाल कलाकारों के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में आएंगी.