logo-image

नीतू कपूर ने किया कंफर्म, रणबीर कपूर हैं कोरोना पॉजिटिव

इस बात की जानकारी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है

Updated on: 09 Mar 2021, 02:30 PM

highlights

  • रणबीर कपूर को हुआ कोरोना
  • नीतू कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • रणबीर की फिल्म एनिमल का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. उनका मेडिकेशन चल रहा है और वह अच्छे से रिकवर हो रहे हैं. वह अभी घर में सेल्फ क्वारंटीन है और सभी सावधानियां बरत रहे हैं.' नीतू कपूर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए रणबीर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 12 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं उर्मिला, खुद दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इससे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor)  कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं. नीतू कपूर चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रही थीं इसी दौरान खबरें सामने आने लगी थीं कि वह, फिल्म में उनके सह-कलाकार वरुण धवन, निर्देशक राज मेहता कोविड पॉजिटिव हैं. इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर है. एक्ट्रेस कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं. 

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी तापसी की 'Looop Lapeta'

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है. देश में चल रहे इस चरण में 45 साल से ऊपर की उम्र के गंभीर बीमारियों से पीड़ित और 60 साल से ऊपर के व्यक्तियों को टीका लगाया जा रहा है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना एक बार फिर से कहर बरपा रहा है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर, अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म एक टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म में पहली बार रणबीर और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी नजर आने वाली है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आया था.