logo-image

Raha Kapoor Video: डैडी ड्यूटीज निभाते हुए स्पॉट हुए रणबीर कपूर, एयरपोर्ट से वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शुक्रवार को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ छुट्टियों से लौट आए. दोपहर में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Updated on: 06 Jan 2024, 01:44 PM

New Delhi:

Ranbir Kapoor-Raha Kapoor Viral Video: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शुक्रवार को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ छुट्टियों से लौट आए. दोपहर में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा उनकी 14 महीने की बेटी ने सुर्खियां बटोरीं. ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में, रणबीर को राहा को गोद में लिए हुए एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया था. जहां एनिमल एक्टर ने काली टी-शर्ट और भूरे रंग की चिनोज में कैज़ुअल लुक दिखाया, वहीं राहा पिंक हुडी में बेहद सुंदर लग रही थीं, जिस पर एक टेडी बियर मोनोग्राम बना हुआ था. आलिया ने भी ओवरसाइज़्ड शर्ट और डेनिम पहन रखी थी. राहा को कार में सुरक्षित बिठाने के बाद रणबीर ने एयरपोर्ट पर तैनात पैपराजी की तरफ हाथ भी हिलाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही एयरपोर्ट से राहा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, दर्शक उनकी क्यूटनेस पर काबू नहीं पा सके. उनमें से एक ने कमेंट किया, "कितना प्यारा बच्चा." एक अन्य ने लिखा, “मनमोहक”.“ओह… बहुत प्यारी राहा, भगवान इस प्यारी छोटी राजकुमारी को आशीर्वाद दें” एक अन्य कमेंट पढ़ें. कुछ लोगों ने उन्हें उनके कजिन भाई तैमूर अली खान की कॉपी भी कहा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "टिम टिम पार्ट2." कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना उनकी मौसी करीना और करिश्मा कपूर से भी कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस पर पहली बार अपनी बेटी को दुनिया के सामने पेश किया. वे अपने परिवार के क्रिसमस लंच से पहले राहा के साथ पोज देने के लिए बाहर आए. 

रणबीर कपूर आलिया भट्ट ने ऐसे किया न्यू ईयर का स्वागत 
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा कपूर ने 2023 के अंत और 2024 की शुरुआत का जश्न शानदार बीच पर मनाया. एक्ट्रेस ने अपने पलायन की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसकी शुरुआत एक शानदार NYE पार्टी से हुई, जहां कपल डिनर डेट के लिए तैयार हुए थे. 

रणबीर और आलिया का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में नजर आए थे. जहां तक ​​आलिया की बात है, उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी हिट फिल्म भी दी है और फिलहाल वह अपने अगले प्रोजेक्ट जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं.