logo-image

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी है फिल्म प्रमोशन का हिस्सा! रणबीर ने दिया करारा जवाब

बीते दिनों रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी

Updated on: 08 Jul 2022, 06:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं. बीते दिनों रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. जिसके बाद से कुछ लोग इसे दोनों की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का स्टंट बता रहे थे. ऐसे लोगों के सवाल पर अब रणबीर कपूर का रिएक्शन आया है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग है.

यह भी पढ़ें: Lisa Haydon ने लहरों के बीच की सर्फिंग, बताया अपना एक्सपीरिएंस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि आलिया और मैंने एक शादीशुदा कपल के रूप में सोचा कि दुनिया को आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में बताना सही होगा, क्योंकि हमें लगा कि यह सही समय है. हम बस दुनिया के साथ खुशी शेयर करना चाहते थे और इसे लेकर कोई और सोच नहीं थी. बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी. दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की बात करें तो ये फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.