logo-image

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

इन सब विश में खास है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) का पोस्ट जो उन्होंने अपनी होने वाली भाभी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे पर शेयर किया है

Updated on: 15 Mar 2021, 11:36 AM

highlights

  • रणबीर कपूर की बहन ने आलिया को बर्थडे विश किया
  • आलिया के साथ रिद्धिमा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बधाई दे रहे हैं. लेकिन इन सब विश में खास है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) का पोस्ट जो उन्होंने अपनी होने वाली भाभी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे पर शेयर किया है. रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टा स्टोरी में आलिया के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे  हैं.

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2021 Winners: ये हैं इस साल के ग्रैमी विजेता, देखें पूरी लिस्‍ट

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने तस्वीर पर बर्थडे विश करते हुए आलिया को ब्यूटीफुल डॉल कहा है. रिद्धिमा कपूरने लिखा, 'हम सभी तुमसे बेहद प्यार करते हैं. हैप्पी बर्थडे.' रिद्धिमा का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बॉलीवुड में डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को रिलीज हुए 13 साल हो चुके हैं इस सालों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

यह भी देखें: केंद्रीय मंत्री की बेटी आरुषि निशंक कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के परिवार की बात करें तो अक्सर आलिया कपूर फैमली के साथ स्पॉट की गई हैं. आलिया और रणबीर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को हाथों में हाथ डाले कई बार स्पॉट भी किया गया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर ने बीते साल अपने रिश्ते का खुलासा किया था. वहीं साल 2021 के न्यूईयर को सेलिब्रेट करने भी आलिया रणबीर के परिवार वालों के साथ गई थीं. आलिया के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे कई स्टार्स होंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी.