logo-image

TJMM Advance Booking: पहले दिन होगी बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग में ही गाड़ दिए झंडे

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस होली पर धमाकेदार ओपनिंग करने वाले हैं.

Updated on: 06 Mar 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस होली पर धमाकेदार ओपनिंग करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को मिल रहे रिस्पॉन्स से ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई की झड़ी लगने वाली है. फिल्म 8 मार्च यानी होली के दिन रिलीज हो रही है. फिल्म मेकर्स ने ए़डवांस बुकिंग शुरू कर दी है और इसे अच्छा इंगेजमेंट मिल रहा है. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में जानकारी दी कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन (5 मार्च) को काफी अच्छा परफॉर्म किया.

शाम 6.30 बजे तक देश के सभी नेशनल चेन्स में फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए कुल 10,750 टिकट बेच दीं. यह एक अच्छा आंकड़ा है. वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में भी इस फिल्म की अच्छी परफॉर्मेंस की हिंट मिली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग से ऐसा लग रहा है कि यह पहले दिन शानदार कमाई करने वाली है. 

पहली बार साथ दिख रहे हैं रणबीर और श्रद्धा

लव रंजन मसालेदार कड़क फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी प्यार का पंचनामा सीरीज को तो आप जानते हैं. इस वजह से भी दर्शकों को 'तू झूठी मैं मक्कार' से ज्यादा उम्मीदें हैं. लव रंजन चार साल के ब्रेक के बाद कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं तो एक्साइटमेंट तो बनता है. फिल्म यंग फील लेकर आ रही है और यह मॉडर्न डे रिश्तों की बात करती है. ऐसे में यूथ के बीच पॉपुलैरिटी से इसे फायदा मिल सकता है.

फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो भी साल 2020 के बाद अब तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं. उनकी आखिरी फिल्म साल 2020 में आई बाघी-3 थी. वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फ्रेश जोड़ी को लेकर भी फैन्स में काफी क्रेज है.