logo-image

Ranbir Kapoor: बेटी राहा के नाम की कैप पहने दिखे रणबीर, सेट किए पैरेंट गोल्स

Ranbir Kapoor-Raha Kapoor: हाल ही में, डैडी रणबीर को एक टोपी पहने हुए देखा गया जिस पर उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ था.

Updated on: 28 Sep 2023, 07:45 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor-Raha Kapoor: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. इस जोड़े ने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. शादी में जोड़े के करीबी लोग शामिल हुए और ट्रडिशनल शादी की सभी रस्में शामिल हुईं. उसी साल, 6 नवंबर को, जोड़े को एक बच्ची का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा. हाल ही में, डैडी रणबीर को एक टोपी पहने हुए देखा गया जिस पर उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ था.

रणबीर कपूर ने बेटी राहा के नाम वाली टोपी पहनी है
हाल ही में गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को भूषण कुमार के टी-सीरीज़ ऑफिस में देखा गया. ब्रह्मास्त्र एक्टर रणबीर कपूर ने भी कुमार के मुंबई ऑफिस का दौरा किया. वह बेग साइज की नेवी-ब्लू डेनिम शर्ट और काली पैंट पहने हुए थे. लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी उनकी काली टोपी. उनकी Customised टोपी पर उसी रंग के टेडी बियर की आकृति के बगल में गुलाबी रंग में उनकी बेटी राहा का नाम लिखा हुआ था. जैसे ही उन्होंने बप्पा से आशीर्वाद मांगा और मिठाइयां बांटीं, एक्टर को गर्व से अपनी टोपी दिखाते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
रणबीर कपूर एक ऐसे परिवार से हैं जिसमें राज कपूर, ऋषि कपूर और नीतू सिंह जैसे अभिनेता हैं. लेकिन रणबीर ने सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और 'आ अब लौट चलें' और 'ब्लैक' जैसी फिल्मों में काम किया है. एक अभिनेता के रूप में उनकी सफल भूमिका साल 2007 में सोनम कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म सांवरिया से आई. सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखने के बाद, वह प्रतिस्पर्धी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को बनाए रखने में कामयाब रहे. इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई 'तू झूठी मैं मक्कार' की सफलता के बाद, रणबीर 'एनिमल' नामक गैंगस्टर फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं.

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन की सफलता का आनंद लेने के बाद, अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाईं. वह वर्तमान में अपने अगले प्रोजेक्ट जिगरा का फिल्मांकन और निर्माण कर रही हैं, जिसके अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद है.