logo-image

शादी कर दाल-चावल खाने को मजबूर हुए Ranbir Kapoor, अच्छे खासे थे कुंवारे!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते दिन से अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के ट्रेलर रिलीज के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को दाल का तड़का बताया है.

Updated on: 25 Jun 2022, 07:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते दिन से अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के ट्रेलर रिलीज के चलते चर्चा में हैं. जिसके लिए उन्हें आम फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च (Shamshera trailer launch event) के दौरान अपनी वाइफ आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor on Alia Bhatt) पर बात की है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को दाल का तड़का (Ranbir Kapoor dal tadka comment) बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि दाल-चावल से बेहतर कुछ नहीं है. एक्टर का पूरा बयान आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इवेंट के दौरान एक्टर (Ranbir Kapoor latest statement) ने बताया कि ये साल उनके लिए कितना बड़ा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने शादी तो की ही, लेकिन इसके साथ ही वो दो बड़ी रिलीज लेकर आ रहे हैं. जिसके बाद एक्टर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का डायलॉग कहा, "शादी पचास सालों के लिए दाल चावल है, जब तक आप मर नहीं जाते; अरे लाइफ में थोड़ा बहुत कीमा पाव, तंगड़ी कबाब, हक्का नूडल भी होना चाहिए कि नहीं? लेकिन बॉस, लाइफ के एक्सपीरियंस के बाद मुझे लगता है कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं है!" इतना ही नहीं, रणबीर ने आगे कहा, "आलिया दाल चावल में तड़के की तरह हैं. इसके साथ अचार, प्याज़ वह सब कुछ है. मैं अपनी जिंदगी में इससे बेहतर लाइफ पार्टनर के बारे में नहीं सोच सकता था."

वहीं, रणबीर ने इसके अलावा अपने फ्यूचर प्लान्स (Ranbir Kapoor future plans) पर भी बात की. उन्होंने कहा, "अभी मुझे बहुत काम करना है सर. अभी मुझे परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है. पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था. अभी मैं बहुत काम करूंगा." उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दें कि एक्टर आने वाले दिनों में दो बड़ी फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra release date) आने वाली 09 सितंबर को रिलीज होने वाली है. जबकि फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को ही रिलीज (Shamshera release date) कर दी जाएगी. दर्शकों को कलाकार की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.