logo-image

Ranbir Kapoor के लिए 'Shamshera' की सफलता नहीं है जरूरी!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल कई वजहों से चर्चा में हैं. जिनमें एक कारण उनकी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) है. लेकिन इस बीच हाल ही में रणबीर ने ऐसा बयान दिया है. जिसके बाद लग रहा है कि उन्हें इसकी सक्सेस से कोई मतलब नहीं है.

Updated on: 23 Jul 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल कई वजहों से चर्चा में हैं. लेकिन एक्टर के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने का कारण उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) है. जिसने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Shamshera box office collection) पर धीमी शुरुआत की. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रणबीर की ये फिल्म पर्दे पर कमाल दिखाएगी. लेकिन हाल ही में एक्टर का जो बयान आया है, उससे ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर (Shamshera Ranbir Kapoor) को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कोई मतलब ही नही है और न ही उन्हें फिल्म की सक्सेस चाहिए. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर (Ranbir Kapoor latest statement) ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, 'आलिया ने कल फिल्म देखी. उसने बहुत प्यार दिया हम सबको. उसको फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी. और मुझे लगता है कि ये मेरी जिंदगी का बड़ा टिक मार्क है.' साथ ही उन्होंने कहा, 'घर पर बीवी खुश है, तो मैं खुश हूं.' उनके इस बयान से पता चल रहा है कि आलिया के रिएक्शन के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) कितने खुश हैं. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि आलिया (Alia Bhatt on Shamshera) की इस प्रतिक्रिया के बाद रणबीर इतने संतुष्ट हैं कि उन्हें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की कोई जरूरत नहीं है. हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है. किसी भी एक्टर के लिए फिल्म की सफलता काफी मायने रखती है. 

खैर, बात कर ली जाए इस फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera rating) की तो इसे आईएमडीबी पर 10 में से 7.1 रेटिंग मिली है. जिसमें रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त (Ranbir Vaani Sanjay Dutt) लीड रोल में हैं. करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में ये फिल्म तैयार की गई है. वहीं, इसका प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था. जिसके बाद अब दर्शक इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.