logo-image

Ranbir Kapoor: एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं रणबीर कपूर, एनिमल रिलीज से पहले एक्टर का बड़ा खुलासा

रणबीर कपूर ने अपने जीवन में अपनी बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए, अपने दिल की बात शेयर की.  उन्होंने अपने करियर पर विराम लगाने और अपना सारा समय उसके लिए समर्पित करने की अपनी इच्छा जाहिर की.

Updated on: 28 Nov 2023, 08:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर काफी उत्साहित है. इस बीच फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने अपने करियर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. फिल्म के प्रमोशन की व्यस्तता के बीच, रणबीर ने अपनी इच्छा प्रकट की कि वह अपना सारा समय अपनी बेटी राहा (Raha) के साथ अनमोल पल बिताने में लगाना चाहते हैं. 6 नवंबर, 2022 को उनके आगमन के बाद से प्राउड माता-पिता, रणबीर और आलिया भट्ट, अपनी खुशी साझा करने और अपने प्यारे बच्चे के बारे में बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 

राहा के लिए उठाना चाहता हूं ये कदम-रणबीर

हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, रणबीर कपूर ने अपने जीवन में अपनी बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए, अपने दिल की बात शेयर की.  उन्होंने अपने करियर पर विराम लगाने और अपना सारा समय उसके लिए समर्पित करने की अपनी इच्छा जाहिर की. इसके बावजूद, उन्होंने अपने जुनून को आगे बढ़ाने के महत्व को स्वीकार किया. एक्ट्रेस ने राहा की दुनिया में आई खुशी की एक खूबसूरत फोटो पेश की और इसे अपने जीवन का सबसे खुशी भरा अध्याय बताया. उन्होंने कहा, ''मैं केवल उसके साथ समय बिताना चाहता हूं. मैं एक्टिंग करना बंद करना चाहता हूं, काम करना बंद करना चाहता हूं. मैं बस यही करना चाहता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. मैं  अपने जुनून को भी आगे बढ़ाना चाहता हूं.' लेकिन यह बहुत आनंददायक है. यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है. जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है.''

ये भी पढ़ें-कैटरीना कैफ का टॉवल सीन देख विक्की कौशल के उड़ गए होश, एक्टर ने कह डाली ये बात

'गीतांजलि को बहुत दिल से प्यार करता हूं'

तमाशा एक्ट्रेस से तीन पहलुओं पर सवाल पूछा गया था, जिस पर वह अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर के साथ चर्चा करेंगे. रणबीर ने कैरेक्टर के आघात को गहराई से जानने में रुचि व्यक्त की. हालांकि, यह तीसरी पसंद थी जिसने दिलचस्पी जगाई. रणबीर ने अपने कैरेक्टर से एक विशिष्ट गुण को अपने वास्तविक जीवन में एकीकृत करने की अपनी इच्छा का खुलासा किया. आगे विस्तार से बताते हुए, उन्होंने आलिया भट्ट (Alia bhatt)  के लिए एक प्यार करने वाले पति बनकर, अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी, रश्मिका मंदाना की गीतांजलि के लिए अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर के गहरे स्नेह का अनुकरण करने की अपनी आकांक्षा को उन्हीं के शब्दों में साझा किया. उन्होंने कहा, वो गीतांजलि को बहुत दिल से प्यार करते हैं (वह अपनी पत्नी गीतांजलि से बहुत प्यार करता है), और उस तरह का प्यार कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने जीवन में पाना चाहता हूं. इसलिए, मैं उससे कुछ प्यार के टिप्स लूंगा."