logo-image

फिल्म Brahmastra में किंग खान के रोल को लेकर रणबीर कपूर ने किया खुलासा

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में किंग खान वैज्ञानिक मोहन भार्गव की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. उनका रोल अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 19 Sep 2022, 07:44 PM

:

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) दर्शकों को काफी पसंद आई, जो फिल्म की कमाई से पता चल ही रहा है. इस फिल्म के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में किंग खान वैज्ञानिक मोहन भार्गव की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. उनका रोल अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, फैंस किंग खान के कैमियो रोल के बारे में काफी उत्सुक थे. किंग खान के दमदार कैमियो को हर तरफ से तारीफ मिली. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने किंग खान के रोल को लेकर एक ऐसी बात शेयर कर दी है, जिसे सुनकर सभी हैरान होने वाले हैं. 

यह भी जानिए - फिल्म Brahmastra ने किया 360 करोड़ का कलेक्शन, Ayan Mukerji ने कही ये बात

आपको बता दें कि रणबीर (Ranbir Kapoor) ने खुलासा करते हुए बताया कि 'वो आलिया (Alia Bhatt) और अयान (Ayan Mukerji) अपनी फिल्म के प्रस्ताव के साथ किंग खान के घर मन्नत पहुंचे थे. एक्टर ने आगे कहा कि शाहरुख ने उन्हें साफ कर दिया था कि वो वह सब कुछ करेंगे, जो उनसे फिल्म में मांगा जाएगा.' जैसे ही फिल्म पर्दे पर आई शाहरुख के कैमियो को इतना प्यार मिला कि फैंस ने असल में एक ऑनलाइन मांग शुरू कर दी, जिसमें अयान से मोहन भार्गव के रोल पर एक अलग एस्ट्रावर्स फिल्म बनाने का अनुरोध किया गया था. 

वहीं अयान ने हाल ही में कहा है कि 'वो और उनकी टीम पहले से ही स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं. इससे पहले कि फैंस यह कहते हम खुद भी ऐसा कह रहे थे. जब हम 2019 में सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तब हम सेट पर भी कह रहे थे'. अब अयान वाकई यह करते हैं या नहीं यह तो समय के साथ सभी को पता चल ही जाएगा. फिल्म की बात की जाए तो फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. और दुनिया भर में 360 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अब निर्देशक ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है, दूसरे पार्ट के शुरू होने की जानकारी खुद अयान (Ayan Mukerji) ने एक नोट के जरिए दी है.