logo-image
लोकसभा चुनाव

मां नीतू कपूर का जन्मदिन मनाकर मुंबई लौटे रणबीर कपूर , स्टाइल देख फैंस हुए दीवाने

रविवार को रणबीर कपूर इटली में अपनी मां नीतू कपूर का 65वां जन्मदिन मनाने के बाद मुंबई लौट आए. वह हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को उनके खास दिन पर सरप्राइज देने के लिए इटली रवाना हुए थे.

Updated on: 10 Jul 2023, 10:18 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में अपना 65वां जन्मदिन मनाया. इस मौके को और भी खास बनाने के लिए रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए इटली पहुंचे. कथित तौर पर, रणबीर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने इटली के एक फैंसी रेस्तरां में अपनी माँ के लिए एक फ्रेंड फैमिली डिनर का रखा था. इस बर्थडे पार्टी में वरिष्ठ अभिनेत्री के बहुत कम करीबी दोस्त शामिल हुए. रविवार को अपना जन्मदिन मनाने के बाद रणबीर को न्यू स्टाइल में मुंबई लौटते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां के बर्थडे के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर 

बॉलीवुड रणबीर कपूर अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए इटली गए थे. हालांकि, आलिया भट्ट और राहा इस खास मौके पर नजर नहीं आईं. रविवार रात डैडी कूल रणबीर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर उनकी मौजूदगी ने फैंस और ऑडियंस का ध्यान उनकी ओर खिंचा, जो उनके एररलेस फैशन सेंस की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके. अभिनेता ने मैचिंग टोपी और सनग्लासेस के साथ मोनोक्रोमैटिक ग्रे को-ऑर्ड सेट को कैरी किया था. उन्होंने अपने लुक को जूतों से पूरा किया. 

फैंस हुए रणबीर के स्टाइल के दीवाने

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के बाद उनके फैंस इस पर अपने कमेंट्स करते नजर आए. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा "हमेशा जमीन से जुड़ा हुआ, यह उसे अपनी मां से मिला है" एक अन्य फैन ने लिखा, "उनका लुक" बाकि लोगों ने लाल दिल और आग वाले इमोजी भेजा. इस बीच, रणबीर ने अपने परिवार के साथ इटली में अच्छा समय बिताया.

रणबीर की बहन ने शेयर की एक्टर की तस्वीरें

इस मौके पर रणबीर की सिसटर रिद्धिमा और उनके पति भरत ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. एक तस्वीर में वह अपनी भतीजी समारा के साथ धूप सेंकते और नीले पानी में डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं. जब वह समुद्र तट पर शर्टलेस दिखे तो इंटरनेट उनकी 'हॉट बॉडी' पर फिदा हो गया.