logo-image

Ranbir Kapoor ने किया सरेआम Alia Bhatt को प्रोटेक्ट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)को जुहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां दोनों डिनर के लिए पहुंचे थे.

Updated on: 24 Dec 2021, 04:18 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनों किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाते हैं. दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस के बीच एक अलग सा क्रेज है.  फैंस को इनकी कैमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है.  आलिया और रणबीर के बीच जो प्यार है. वो अक्कसर देखने को मिल ही जाता है. ऐसा ही कुछ हालही में हुआ है. जिसमें आलिया के लिए रणवीर का प्यार देखने को मिला है. लोगों को इस बात पर वैसे हैरानी तो नहीं हुई क्योंकि एक्ट्रेस के लिए उनका प्यार अक्सर देखने को मिल जाता है. 

यह भी जानें - Deepika Padukone और Hrithik Roshan ने दी Anil Kapoor को बर्थडे की सौगात, किया शानदार ऐलान

आपको बतादें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)को जुहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था.  जहां दोनों डिनर के लिए पहुंचे थे. दोनों एक साथ काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे. दोनों को साथ देखते ही वहां मौजूद पब्लिक उमड़ पड़ी, जिसके बाद रणबीर आलिया को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आएं. वैसे भी आलिया को रणबीर बिल्कुल बच्चे की तरह ट्रीट करते हुए हमेशा दिख ही जाते हैं. इस डिनर पार्टी में आलिया की खास दोस्त  अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan)और उनकी बहन शाहीन (Shaheen)भी मौजूद थी. 

Alia के लिए कूदे पड़े  Ranbir Kapoor भरी भीड़ में -

बतादें,  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)के रेस्टोरेंट से बाहर निकले ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया. इसके साथ ही कई मीडिया पर्सन ने भी उन्हें घेर लिया. इस दौरान आलिया बेहद प्यारी लग रही थी. उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस वियर कर रखा था जो उनपर काफी ज्यादा प्यारा लग रहा था. एक्ट्रेस ने पहले अपनी बहन को कार में बैठाया उसके बाद जब वो अपनी कार में बैठने के लिए आगे बढ़ी तो भी लोग वहां आ गए और उन्हें घेर लिया. हालांकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Film)ने उनको प्रोटेक्ट करते हुए कार में बैठा दिया.  इसके साथ ही दोनों की शादी खबरें भी अक्सर आती रहती हैं. वहीं आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं.