logo-image

Ranbir Kapoor Rohit Shetty: पुलिस की वर्दी में क्या डैशिंग लगे रणबीर, रोहित शेट्टी संग मिलाया हाथ

Ranbir Kapoor Rohit Shetty: रणबीर कपूर ने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाया है. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 07:52 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Police Officer Look: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने कंफर्म जोन से बाहर प्रोजेक्ट कर रहे हैं. हाल में एक्टर को 'एनिमल' (Animal) नाम में देखा गया था. इसमें रणबीर कपूर बेहद खूंखार किरदार में निभाया था. इस किरदार ने रणबीर की चॉकलेटी ब्वॉय और रोमांटिक हीरो वाली इमेज की धज्जियां उड़ी दी थीं. पर रणबीर ने 'संजू' (Sanju) के बाद से अपने फैंस को शॉक देना शुरू कर दिया है. अब एक्टर एक नये अवतार में दिख रहे हैं. जी हां. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का नया लुक चर्चा में हैं. इसमें रणबीर कपूर पुलिस की वर्दी पहने, मूंछे बढ़ाए बेहद डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. खबर है कि एक्टर ने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ हाथ मिलाया है. 

पुलिस अधिकारी के रूप में रणबीर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. एक्स (ट्विटर) पर उनके फैन क्लब से ये फोटोज शेयर की गई हैं. एक तस्वीर में वह कुर्सी पर बैठे शॉट का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में रणबीर दमदार अंदाज में वॉक करते हुए किसी अधिकारी जैसे जंच रहे हैं. रणबीर पुलिस की वर्दी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. ब्लैक शेड्स में एक्टर की हॉटनेस साफ झलक रही है. तीसरी तस्वीर में रणबीर निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: "आरके और रोहित शेट्टी एक विज्ञापन शूट के लिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

रणबीर कपूर भी रोहित शेट्टी के साथ एक एड फिल्म में दिखेंगे. इसमें उनका सिंघम अवतार देखने को मिलेगा. फैंस भी रणबीर को पुलिस वर्दी में देख खुशी से झूम उठे हैं. तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, "यार, रणबीर को इस धमाकेदार लुक में पुलिस वाली फिल्म करनी चाहिए!" एक फैन ने कहा, "हम आरके के इस लुक वाली एक फिल्म चाहते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके अलावा रणबीर कपूर की फिल्म वेक अप सिड के दूसरे भाग की भी चर्चा हो रही है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर को वेक अप सिड के शूटिंग सेट पर दिखाया गया है. फिल्म में कोंकणा सेन भी हो सकती हैं.कैप्शन में, करण जौहर ने कहा: "क्या यह सच में हो रहा है? मुझे बस इतना पता है कि कुछ रोमांचक चल रहा है और मैं इससे बेहतर खबर नहीं देख सकता."