logo-image

Ranbir Kapoor: इंटरनेट पर छा गया रणबीर कपूर का नया लुक, इस एक्टर की बेटी संग फोटो वायरल

Ranbir Kapoor New Look Viral: एनिमल में रणबीर कपूर लंबे बालों के साथ काफी खूंखार अवतार में नजर आए थे. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक्टर की एक तस्वीर ने सनसनी मचा दी है.

Updated on: 20 Dec 2023, 05:54 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Trishala Dutt: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक्टर इस तस्वीर में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के साथ नजर आ रहे हैं. त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये तस्वीर साझा की है. फोटो में त्रिशाला ने मजेदार कैप्शन देते हुए फैंस को रणबीर कपूर के नये लुक का दीदार करवा दिया है. स्टार किड त्रिशाला ने लिखा, "जब एनिमल आपसे मिलने आए.." इस तस्वीर में फैंस को रणबीर कपूर का नया लुक देखने को मिला है. 

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क से अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर की है. मिस दत्त फोटो में खुले कर्ली बालों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ रणबीर कपूर हैं जो बेहद कूल लुक में हैं. सिर पर कैप और आंखों पर चश्मा चढ़ाए रणबीर कपूर का नया लुक इम्प्रेसिव है. फैंस भी एनिमल एक्टर के इस लुक पर फिदा हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही यूजर्स रणबीर कपूर के इस नये लुक को देख उनकी अगली फिल्म की अटकलें लगाने लगे हैं. त्रिशाला भी एनिमल में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस से खुश नजर आ रही हैं. इसलिए दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

हाल में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज हुई थी. 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. खासतौर पर रणबीर कपूर के पूरे करियर में ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव के बावजूद, एनिमल एक बड़ी हिट साबित हुई. फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी शामिल हैं. इसका निर्देशन फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

फिल्म की कहानी एक पिता और पुत्र के बीच के टॉक्सिक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं, रणबीर फिल्म में रणविजय का किरदार निभा रहे हैं. इस रोमांचक क्राइम थ्रिलर को दर्शकों से पॉजिटिव रेस्पॉन्स  मिल रहा है और आलोचकों ने भी इसे खूब सराहा है. 1 दिसंबर को एनिमल के आने के बाद एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर बॉलीवुड में एक सनसनी के रूप में उभरे हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने फैंस से बल्कि इंडस्ट्री के हर कोने से तारीफें बटोरी हैं.