News Nation Logo

ड्रग्स, धोखा, लड़ाई...ऐसी रही Ranbir Kapoor की जिंदगी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल के दिनों में आलिया भट्ट संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों एक्टर ने अपने चाचा रणधीर कपूर को लेकर विवादित बयान दे दिया था. ऐसे में आज हम आपको उनके कंट्रोवर्शिअल स्टेटमेंट्स बताने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Apr 2022, 08:41:21 PM
ranbir kapoor

ये हैं रणबीर कपूर के विवादित बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल के दिनों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनको लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं. बीते दिनों रणबीर से जुड़ा एक मामला चर्चा में आया. जिसमें एक्टर ने अपने चाचा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को लेकर कह दिया था कि उन्हें डिमेंशिया है. जबकि उनके चाचा ने इस बात से इंकार कर दिया था. जिसके बाद से ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में आज हम आपको रणबीर कपूर के विवादित बयान (Ranbir Kapoor Controversial Statements) के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 

रणबीर ने फिल्म 'संजू' (Sanju) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था. एक्टर ने इसी दौरान साल 2018 में एक मैग्जीन के साथ बातचीत करते हुए बताया था कि 15 साल की उम्र में वो निकोटिन के आदी (Ranbir was a Nicotin Addict) हो गए थे. उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. 

एक्टर ने खुलासा किया था कि वो अपनी जिंदगी में धोखा खा (Ranbir Kapoor Have Cheated in Relation) चुके हैं. बता दें कि रणबीर ने ये खुलासा दीपिका के साथ रिलेशन में रहने के दौरान किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो इम्मेच्योरिटी के शिकार हो गए थे. जिसके बाद अब एक्टर आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में हैं. दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

साल 2011 में रणबीर ने एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में अपने पेरेंट्स के बीच लड़ाई (Ranbir Kapoor talk about his parents's troubled marriage) के बारे में बताया था. एक्टर ने बताया था कि कभी भी उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर में इतनी लड़ाई हो जाती थी कि रणबीर घूटनों के बल बैठकर पैरों के बीच में अपना सिर रख लेते थे. और दोनों की लड़ाई खत्म होने का इंतजार करते थे. एक्टर के इस बयान ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी.

रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान ही इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्होंने 15 साल की छोटी उम्र में अपनी वर्जिनिटी (Ranbir Kapoor lost his virginity in 15) खो दी थी. उनके इस बयान ने लोगों को हैरान कर दिया था. उस वक्त एक्टर ने ये भी बताया था कि वो ड्रग्स, शराब और सिगरेट के आदी हो गए थे. 

First Published : 04 Apr 2022, 08:41:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.