News Nation Logo

आलिया भट्ट के बर्थडे पर कहां गायब हुए रणबीर कपूर!

सोनी राजदान (Soni Razdan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू सिंह तक ने आलिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Mar 2020, 11:52:59 PM
ranbir kapoor

रणबीर कपूर (Photo Credit: फोटो- @alia bhatt instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उनके जन्मदिन यानी 15 मार्च को अपनी बड़ी बहन शाहीन और अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ देखा गया, न कि उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ. ऐसे में मीडिया का एक वर्ग यह कयास लगा रहा है कि उनके बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है. आलिया ने अपना जन्मदिन अपने गर्लगैंग के साथ मनाया और अभिनेत्री द्वारा जन्मदिन पर दो केक काटे जाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ.

फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों और सहकर्मियों से लेकर उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू सिंह तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, लेकिन एक वेबसाइट की एक रिपोर्ट की मानें तो शुभकामनाएं देने वाले लोगों में रणबीर का कोई संदेश नहीं था.

यह भी पढ़ें: Tom Hanks ने Twitter पर फैंस को बताईं 'अच्छी' और 'बुरी' दोनों खबरें

View this post on Instagram

for life .. 👊🤙🤞 (how I spent my birthday)

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, संयोग से आलिया (Alia Bhatt) के जन्मदिन के एक दिन बाद नताशा पूनावाला ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जहां रणबीर (Ranbir Kapoor) को आलिया (Alia Bhatt) के गालों पर किस लेते और उनके पीछे अर्जुन और मलाइक एक दूसरे को गले लगाते देखे जा सकते हैं. यह तस्वीर न्यूयॉर्क में ली गई थी.

यह भी पढ़ें: Home Quarantine हुए अमिताभ बच्चन, शेयर की हाथ पर लगी मुहर की तस्वीर

View this post on Instagram

funny faces.. 💗(how I spent my birthday)💗

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

हालांकि आलिया और रणबीर ने ना तो अपने रिश्ते को नकारा न ही स्वीकार किया है, लेकिन मीडिया का एक वर्ग हमेशा उनको लेकर सजग रहता है. वहीं बॉलीवुड मीडिया के कई लोग दोनों की दिसंबर में संभावित शादी की उत्साहपूर्वक रिपोटिर्ंग भी कर रहे थे. हालांकि रणबीर और आलिया ने इस पर भी चुप्पी बनाए रखा है, लेकिन कुछ मीडियाकर्मियों का दावा है कि शादी के लिए अतिथि सूची पहले से तैयार हो गई है. वहीं दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.

First Published : 18 Mar 2020, 05:11:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो