logo-image

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने फैंस के सामने बनाया खुद का मजाक, कह दी ऐसी बात 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर को कौन नहीं जानता. एक्टर ने कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 04 May 2023, 06:22 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर को कौन नहीं जानता. एक्टर ने कई सारी हिट फिल्में दी हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. उन्हीं में से एक फिल्म है शमशेरा. बता दें कि, सिल्वर स्क्रीन से करीब 2 साल दूर रहने के बाद रणबीर कपूर ने 2022 में शमशेरा से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. लेकिन अभिनेता की एक फैन को रणबीर की शमशेरा बेहद पसंद आई थी. 

आपको बता दें कि,हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, उनमें से एक ने शेयर किया कि उन्हें वास्तव में रणबीर कपूर की 2022 की फिल्म शमशेरा पसंद है. यह सुनकर बॉलीवुड अभिनेता हंस पड़े और जवाब दिया, "अगर आपको शमशेरा पसंद है, तो आप एक ब्लाईंड फैन हैं."

जबकि प्रशंसक ने विस्तार से बताया कि उसे अवधारणा पसंद आई और सोचा कि फिल्म 90 के दशक में रिलीज होने पर हिट होती, तो रणबीर ने कहा, "शमशेरा की कहानी थोड़ी पुरानी थी. ऐसा लगा कि आपने इसे पहले देखा है, इसमें कोई नयापन नहीं था." उन्होंने यह भी कहा, "यह काम नहीं किया. दर्शक राजा हैं. अगर उन्हें यह पसंद नहीं आया, तो वे सही हैं."

बता दें कि, शमशेरा को न केवल समीक्षकों से नेगेटिव रिएक्शन मिले, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर एक प्रमुख फ्लॉप फिल्म के रूप में भी उभरी. इसकी असफलता के बाद, फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले संजय दत्त ने एक्शन फिल्म का बचाव किया. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता ने लिखा, "शमशेरा को बहुत सारे लोग नफरत करते हुए मिले, कुछ नफरत उन लोगों से भी आई जिन्होंने इसे देखा भी नहीं था. मुझे यह भयानक लगता है कि लोग हमारी कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं." 

यह भी पढ़ें - Video: 'हम यहां आपके लिए नहीं सलमान के लिए हैं,' जब कैटरीना पर भड़का फैन

फिल्म शमशेरा के बारे में बात करें तो, करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला के साथ दोहरी भूमिका में हैं. यह फिल्म पिछले साल 22 जुलाई को रिलीज़ हुई थी.