logo-image

Ranbir Kapoor Video: आलिया भट्ट को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Ram Mandir Pran Pratistha: अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रणबीर और आलिया भी VVIP गेस्ट में शामिल थे.

Updated on: 23 Jan 2024, 01:45 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड के स्वीट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इस बार रणबीर को ट्रोल नहीं किया जा रहा है. बल्कि फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. जी हां, अयोध्या में आयोजित राम मंदिर समारोह से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट की रक्षा करते दिख रहे हैं. कपल कल 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का हिस्से बने थे. उन्होंने राम लला के आगमन का साक्षी बनकर इतिहास रचा है. अब इस इवेंट से कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल रहे हैं. 

राम मंदिर का उद्घाटन काफी धूमधाम से किया गया. समारोह में दर्शकों, राम भक्तों के साथ-साथ दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों शामिल हुई थीं. इनमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. शमशेरा स्टार रणबीर कपूर इस इवेंट में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए पजेसिव और प्रोटेक्टिव हसबैंड बने नजर आए.  इस बात के लिए सबूत के तौर पर फैंस फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. रणबीर और आलिया की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं. एक वीडियो जिसने सभी का ध्यान खींचा है, वह है जिसमें रणबीर सुरक्षात्मक पति के रूप में आलिया को भीड़ से बचाते दिख रहे हैं. वो पूरी तरह आलिया को अपनी बाहों में समेटकर चल रहे हैं. एक्टर ने भीड़ को देखकर आलिया को दोनों हाथों से ढांक लिया है और वो यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह भीड़ से सुरक्षित रहें.

रणबीर का ये अंदाज देख फैंस उनके कायल हो गए. हर कोई एक्स पर रणबीर और आलिया की ये तस्वीरें शेयर कर उन्हें परफेक्ट कपल बता रहा है. फैंस एक्टर की तारीफ करते हुए आलिया भट्ट को लकी भी बताने लगे. कुछ समय पहले रणबीर को टॉक्सिक कहकर ट्रोल किया गया था. आज वहीं लोग रणबीर को प्रोटेक्टिव हसबैंड बताकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट श्री राम जन्मभूमि मंदिर के शुभ प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा थे. अब कपल मुंबई वापस लौट आए हैं. जब रणबीर से भव्य कार्यक्रम को लेकर उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह राम मंदिर के इस ऐतिहासिक पल का हिससा बनकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा,  काश मैं अपनी बेटी राहा को इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करा पाता."