logo-image

Ranbir Kapoor As Lord Rama: राम बनने के लिए मांस-मदिरा छोड़ेंगे रणबीर कपूर, रामायण से पहले होगी कठिन परीक्षा

'रामायण' नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. वो माता-सीता का किरदार निभाएंगी.

Updated on: 11 Oct 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor As Lord Rama: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सितारे चमक रहे हैं. एक्टर अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) के ट्रेलर के बाद से छाए हुए हैं. फिल्म में उनकी केमेस्ट्री साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काफी पसंद की जा रही है. इधर फैंस एनिमल के अलावा रणबीर को भगवान राम के किरदार में देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. रणबीर और आलिया भट्ट का नाम साउथ फिल्म रामायण के लीड स्टार्स के रूम में शामिल हैं. काफी समय से रामायण की खबरें चल रही हैं. इस बीच खबर आई है कि भगवान श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कठिन तपस्या से गुजर रहे हैं. एक्टर ने मर्यादा पुरुषोत्तम राम बनने के लिए अपनी डाइट में भी बदलाव किया है. 

साउथ की बड़े बजट की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म के लिए रणबीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. खबर है कि फिल्म के लिए रणबीर ने मांस-मदिरा को भी त्याग दिया है. एक्टर नॉनवेज-ड्रिंक से दूरी बनाएंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर ने फैसला लिया है कि रामयाण के लिए वो शराब और मांस को हाथ भी नहीं लगाएंगे. हालांकि, इस खबर के बारे में मेकर्स या रणबीर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbir__kapoor82)

'रामायण' नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. वो माता-सीता का किरदार निभाएंगी. इससे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम माता सीता के रोल में सामने आया था. 

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' काफी चर्चा में है. ये फिल्म बाहुबली जैसी बड़े बजट की फिल्म होगी. साथ ही इसमें AI का करिश्मा भी देखने को मिलेगा. फिल्म में 'केजीएफ' एक्टर यश रावण का किरदार निभाएंगे. हालांकि, अभी तक अभिनेता ने इसको लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है. अगले साल 2024 में रामायण की शूटिंग शुरू होने की संभावना है.