News Nation Logo
Banner

दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ 'सो' चुके हैं Ranbir Kapoor, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा में है. जिसमें रणबीर कह रहे हैं कि वो अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Feb 2022, 03:57:53 PM
ranbir kapoor

रणबीर ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा किया ये खुलासा (Photo Credit: @ranbir_kapoooor Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी आलिया (Alia Bhatt) संग अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी लव लाइफ ही है. जिसको लेकर रणबीर का चौंकाने वाला खुलासा किया है, जो लोगों के बीच सुर्खियों में आ गया है. जिसमें रणबीर खुद अपने मुंह से खुलासा करते दिख रहे हैं कि उन्होंने अपनी पार्टनर को धोखा देते हुए अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं. इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ये खुलासा करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में किया था. जहां रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर साथ में शो पर पहुंचे थे. इस दौरान करण (Karan Johar) एक्टर्स से कहते हैं कि अगर वे अपनी फ्रेंड की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं, तो उन्हें अर्जुन (Arjun Kapoor) के गाल पर किस करना होगा. ये सुनकर रणबीर-अर्जुन को किस कर देते हैं. जिसके बाद उन्होंने बताया कि वो अपने फ्रेंड की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं. उनका जवाब सुनकर सब हैरान रह जाते हैं. जिसके बाद अर्जुन उनसे पूछते हैं कि कहीं वो उनकी कोई गर्लफ्रेंड तो नहीं थी न? जिसके जवाब में रणबीर (Ranbir Kapoor) 'नहीं' कहते हैं. जाहिर है कि इस दौरान उन्होंने उस लड़की के नाम का खुलासा नहीं किया. उस समय उनका ये वीडियो लोगों के बीच काफी चर्चा में रहा था. हालांकि, बाद में उनके इस वीडियो को इंटरनेट से हटा दिया गया. 

आपको बता दें कि इसके अलावा रणबीर (Ranbir Kapoor) ने एक मैग्जीन के साथ इंटरव्यू में भी इस पर बात की थी. जिसमें एक्टर ने कहा था कि उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को धोखा दिया है. हालांकि, फिर वो कहते हैं कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उस समय वो नासमझ थे और उनमें रिश्ते को संभालने की समझ बिल्कुल नहीं थी.

खैर, बात करें रणबीर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेरा', 'अंदाज अपना अपना 2', 'डेविल', 'एनिमल' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.  

First Published : 26 Feb 2022, 03:57:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.