logo-image

Ranbir Kapoor को Alia Bhatt पर नहीं, इस एक्ट्रेस पर है क्रश...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर छाए हुए हैं. एक्टर ने लंबे गैप के बाद पर्दे पर वापसी की है.

Updated on: 30 Jun 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों पेरेंट्स बनने की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह कपल अक्सर खबरों में बने रहते हैं. इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी एक बार फिर से खबरों में आ गई है. दरअसल, एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. हुआ यूं कि रणबीर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपने प्यार का खुलासा किया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. क्योंकि एक्टर ने जिसका नाम लिया है वो आलिया (Alia Bhatt) नहीं है वो कोई और है. 

यह भी जानिए -  अभिषेक बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 22 साल, एक्टर को मिला केआर का प्यार

आपको बता दें, रणबीर ने अपने क्रश पर बात करते हुए बताया कि वो हॉलीवुड मूवी 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' एक्ट्रेस जेडया (Zendaya) दीवाने हैं. जब उनसे दूसरा सवाल किया गया कि 'आपको सबसे ज्यादा खुशी किस चीज से मिलती है?' इस बात पर रणबीर (Ranbir Kapoor) ने कहा हैं कि 'मेरी वाइफ, मेरे कुत्ते, मेरा परिवार, ठंडी हवा, फुटबॉल का एक अच्छा खेल और एक अच्छी फिल्म.' एक्टर से कई सारे मजेदार सवाल किए गए थे, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. 

बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर छाए हुए हैं. एक्टर ने लंबे गैप के बाद पर्दे पर वापसी की है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने (Ranbir Kapoor) ऐसे कई सारे दिलचस्प खुलासे किए हैं. वहीं अगर इस वीडियो की बात की जाए तो हाल ही में YRF ने अपने YouTube चैनल पर यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. एक्टर (Ranbir Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.