logo-image

रणबीर कपूर का इस पाकिस्तानी लड़की संग ऐसा था रिश्ता, तस्वीरें हुई वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर खबरों में बने रहते हैं. एक्टर के अफेयर की चर्चा आज भी हर किसी के जुबां पर होती है. एक्टर का नाम कई सारी हसिनाओ के साथ जुड़ा, जिनमें से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर खबरों में बने रहते हैं. एक्टर के अफेयर की चर्चा आज भी हर किसी के जुबां पर होती है. एक्टर का नाम कई सारी हसिनाओ के साथ जुड़ा. जिनमें से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं. साल 2017 में रणबीर कपूर और माहिरा खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों एक साथ सिगरेट पीते नज़र आए थे. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद इनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी.  दोनों के रिश्तों को लेकर कई सारी बातें की गई थी. जिसपर एक्टर के पिता ऋषि कपूर से सवाल किया गया था.  जिसपर उन्होंने कहा था कि वो जिससे चाहे मिल सकता है.

रणबीर कपूर का इस पाकिस्तानी लड़की संग ऐसा था रिश्ता -

आपको बताते चले कि ऋषि कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था, मैंने उन्हें बस ट्विटर पर देखा है, इंस्टाग्राम या फेसबुक पर नहीं क्योंकि मैं सिर्फ ट्विटर पर हूं. ऐसा नहीं है कि मैंने ये तस्वीरें पहले से देखी हैं या मैं इन सब के बारे में पहले से सबकुछ जानता हूं. देखिए, रणबीर एक नौजवान स्टार है, वो अविवाहित है, वो एक बैचलर है. वो जिससे चाहे उससे मिल सकता है. अगर लोग उसकी निजता पर हमला करते हैं तो ये सही नहीं है. और मैं इन सब के बारे में कुछ नहीं कह सकता क्योंकि वो एक नौजवान शख्स है और वो किसी भी लड़की से मुलाकात कर सकता है.

यह भी जानिए -  एक्टर विवेक ओबेरॉय बने सीनियर ऑफिसर, वायरल हुआ उनका नया लुक

बता दें, ऋषि कपूर ने आगे कहा, अगर वो एक दूसरे को डेट कर रहे होते या साथ होते तो क्या मुंबई में लोगों को ये पता नहीं होता? अगर वे न्यूयॉर्क में जुलाई में मिले जब रणबीर हिरानी की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो अब तक हम लोगों को पता क्यों नहीं चला? क्या हमारे पास यहां मुंबई में तस्वीरों नहीं होती? इसलिए ये अफवाहें बेकार की हैं.