logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के नए लुक में धांसू लगे रणबीर कपूर, इस दिन रिलीज होगा टीजर

फिल्म के पोस्टपोन होने के बारे में बात करते हुए, संदीप ने एक वीडियो में कहा था, "हम 11 अगस्त को फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं इसका एकमात्र कारण इसकी क्वालिटी है.''

Updated on: 18 Sep 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. साथ ही इसके टीजर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमल के पीछे की टीम ने अभिनेता रणबीर कपूर का एक नया पोस्टर जारी किया है. टी-सीरीज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एनिमल (Animal) के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है. 

पोस्टर में रणबीर (Ranbir Kapoor) ब्लू कलर का सूट पहने हुए हैं और लाइटर पकड़ कर सिगरेट पी रहे हैं. वह कैमरे से दूर देख रहे थे तो उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा पहना हुआ है और लंबे बाल रखे हुए थे. टीजर रिलीज़ की तारीख 28 सितंबर, 2023, सुबह 10 बजे है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी. पोस्टर (Ranbir Kapoor) को साझा करते हुए, टी-सीरीज़ ने इसे कैप्शन दिया, “वह खूबसूरत है… वह जंगली है… आप 28 सितंबर को उसका गुस्सा देखेंगे” एनिमलटीज़रऑन28सितंबर @AnimalTheFilm #AnimalOn1stDec."

फिल्म की रिलीज डेट की आगे बढ़ी

यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. इस फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. एनिमल (Animal) की टीम ने जुलाई में एनिमल की शूटिंग पूरी की.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

फिल्म के पोस्टपोन होने के बारे में बात करते हुए, संदीप ने एक वीडियो में कहा था, "हम 11 अगस्त को फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं इसका एकमात्र कारण इसकी क्वालिटी है. मैं आपको यह नहीं बताने जा रही हूं कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम कैसे हो रहा है." क्योंकि यह आपको बोर कर सकता है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीजर जारी किया था. वीडियो की शुरुआत कई लोगों के सिर के मुखौटे, व्हाइट शर्ट, काले वास्कट और टाई पहनने से हुई.