logo-image

Shamshera मूवी के लिए Ranbir Kapoor ने लिए इतने पैसे, जानें स्टार कास्ट की फीस

इस ट्रेलर में रणबीर कपूर के लुक ने सबको एक बार फिर से घायल कर दिया है. जुलाई में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का बज बना हुआ है. इस फिल्म को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

Updated on: 26 Jun 2022, 01:45 PM

New Delhi:

फिल्म शमशेरा( Shamshera) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में रणबीर कपूर( Ranbir kapoor) के लुक ने सबको एक बार फिर से घायल कर दिया है. जुलाई में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का बज बना हुआ है. इस फिल्म को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 22 जुलाई को बड़े परदे पर रिलीज़ की जाएगी.  ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 150 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है. आइये आज आपको बताते हैं कि शमशेर स्टार कास्ट की फेस इस फिल्म में कितनी है. 

यह भी पढ़ें- Karishma Kapoor की इस गलती ने दिया उन्हें ज़िंन्दगी भर का पछतावा, अपने ही पैरों पर मारी थी कुल्हाड़ी

रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor)

शमशेरा 4 साल बाद रणबीर कपूर का कमबैक मानी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. इस फिल्म से पहले रणबीर राजकुमार राव की 2018 में आई फिल्म संजू में नजर आए थे.

संजय दत्त( Sanjay Dutt)

शमशेरा संजय दत्त की यश राज प्रोडक्शन के साथ लगातार दूसरी फिल्म है. इसके पहले संजय सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म के लिए संजय ने 8 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है.

वाणी कपूर( Vaani kapoor)

वाणी कपूर आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'चंड़ीगढ़ करे आशिकी' में नजर आई थीं. वॉर मोवबीए के बाद वाणी कपूर की यहाँ दूसरी बड़ी फिल्म है.  फिल्म के लिए वाणी ने 5 करोड़ फीस चार्ज की है.

रोनित राय( Ronit Roy)

शमशेरा में रोनित एक सरप्राइज पैकेज माने जा रहे हैं. फिल्म में रोनित एक इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनित ने इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है.

यह भी पढ़ें- क्या करण जौहर को मिल गई नई Alia Bhatt ? Dharma प्रोडक्शन का बन गई लकी चार्म