logo-image

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ मनाई होली, बेटी राह भी दिखी साथ

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपने अपार्टमेंट के पास दोस्तों के साथ होली मनाते हुए देखा गया, इस दौरान राह कपूर भी उनके साथ नजर आईं.

Updated on: 25 Mar 2024, 09:25 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल होली 2024 मुंबई में मनाई. मलयालम एक्ट्रेस नादिया द्वारा सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, रणबीर और आलिया अपने अपार्टमेंट के बाहर कैजुअल ड्रेस में दोस्तों के साथ होली मनाते हुए देखे गए. बेटी राहा कपूर भी वहां थीं, वह सभी को देखती रहीं. वीडियो में नादिया रणबीर के चेहरे पर रंग लगाती हैं. एक्टर ने लाल शॉर्ट्स के साथ एक बड़े आकार की नीली शर्ट चुनी. फिर, आलिया की बारी थी और नादिया उसके चेहरे पर कुछ रंग लगाने लगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiya Moidu (@simply.nadiya)

रणबीर और अइया का होली सेलिब्रेशन

आलिया चमकीले नारंगी टॉप और गुलाबी शॉर्ट्स में नजर आईं. छोटी राहा ठीक अपनी मां के पास खड़ी हो गई और आलिया की ओर देखने लगी. जैसे ही नादिया राहा से बातचीत करने के लिए झुकीं तो वह मुस्कुराती नजर आईं. कैप्शन में नादिया ने लिखा, सभी को हैप्पी होली. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राहा और दोस्तों के साथ होली मनाना बहुत खुशी की बात थी.

हाल ही में आलिया ने अपना जन्मदिन मनाया

वीडियो के अंत में राहा की एक्सप्रेशन ने कई फैंस का ध्यान खींचा. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, एक फैंस ने कमेंट की, "राहा बहुत प्यारी है!" एक अन्य फैंस ने कहा, “राहा को होली की शुभकामनाएं!” राहा का जन्म नवंबर 2022 में रणबीर और आलिया के घर हुआ था. पिछले हफ्ते आलिया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना जन्मदिन रणबीर, राहा और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जैसे करीबी दोस्तों के साथ एक अंतरंग पार्टी में मनाया.

रणबीर बेटी राहा के नाम की टी-शर्ट भी पहनी 

आलिया ने अपने एनिमेटेड अवतार के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद भी दिया. “यह बहुत अच्छा दिन था. जन्मदिन के प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद!” उन्होंने कैप्शन में लिखा. रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था, जो 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.