News Nation Logo
Banner

इस वजह से नहीं हो पाई रणबीर-आलिया की शादी, एक्टर ने किया खुलासा

इस साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि दिसंबर के महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मगर कोरोना वायरस ने रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia Marriage) की शादी पर ग्रहण लगा दिया

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Dec 2020, 05:43:15 PM
Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में कोरोना बना विलेन (Photo Credit: फोटो- @ranbirkapoor143_ Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का सभी को इंतजार है. इस साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि दिसंबर के महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मगर कोरोना वायरस ने रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia Marriage) की शादी पर ग्रहण लगा दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी पर बात करते हुए कहा कि अगर कोरोनावायरस महामारी नहीं होती तो उनकी आलिया भट्ट से शादी हो चुकी होती.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_)

इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने यह भी बताया कि अब वो जल्द ही शादी करेंगे. इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया की तारीफ भी की. रणबीर कपूर ने आलिया को अपने से ज्यादा टेलेंटेड बताया. रणबीर ने कहा कि आलिया ने लॉकडाउन के दौरान कई नए हुनर सीखे. आलिया ने लॉकडाउन में गिटार से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक की क्लास ली है. रणबीर ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में हर दिन दो से तीन फिल्में देखी हैं. 

यह भी पढ़ें:  'क्रिमिनल जस्टिस' में नो-मेकअप लुक में नजर आएंगीं कीर्ति कुल्हारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_)

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने रिश्ते पर ऑफिशियल की मुहर लगा चुके हैं. आलिया-रणबीर के केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आती है. जल्द ही दोनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर (RRR) की शूटिंग शुरू की है. फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी.

First Published : 24 Dec 2020, 05:43:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.