logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor के बर्थडे से पहले उत्साहित हैं बहन रिद्धिमा, शेयर किया जबरदस्त पोस्ट

 रणबीर को काले रंग के सूट में देखा जा सकता है, जबकि रिद्धिमा को ब्लिंगी वन-शोल्डर आउटफिट में देखा जा रहा है. रणबीर कपूर शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी आलिया के साथ बर्थडे मनाएंगे.

Updated on: 27 Sep 2022, 09:31 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में थे. फिल्म की रिलीज से पहले, रणबीर ब्रह्मास्त्र के लिए बैक-टू-बैक प्रमोशन में बिजी थे. अब अभिनेता कल अपना 40 वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनसे ज्यादा उनके परिवार के सदस्य इसे मनाने के लिए पहले से ही बहुत उत्साहित हैं. रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने उनके जन्मदिन के लिए उत्साह व्यक्त किया है, और रणबीर के लिए एक बर्थेडे पोस्ट शेयर किया है. फोटो के कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है, बर्थडे की शाम और हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है

रिद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई रणबीर के साथ एक सेल्फी पोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया. तस्वीर रणबीर और आलिया की शादी के रिसेप्शन की है, और इसमें भाई-बहन रणबीर और रिद्धिमा को एक साथ गले लगाते हुए और मुस्कुराते हुए देखे गया है.

14 अप्रैल को लिए थे सात फेरे

 रणबीर को काले रंग के सूट में देखा जा सकता है, जबकि रिद्धिमा को ब्लिंगी वन-शोल्डर आउटफिट में देखा जा रहा है. रणबीर कपूर शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी आलिया के साथ बर्थडे मनाएंगे. रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे. हाल ही में दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस दौरान प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की  सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी सामने आई हैं.