logo-image
लोकसभा चुनाव

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक के लिए नहीं बल्कि इसलिए बनाई बॉडी

इस फोटो में वह ग्रे टीशर्ट और ब्लैक लोअर और कैप लगा कर जिम में बैठे हु्ए नजर आ रहे हैं।

Updated on: 09 Aug 2017, 10:27 AM

मुंबई:

हाल ही में रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसमें उनकी बॉडी की जमकर तारीफ हुई। कहा गया कि रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक के लिए जमकर मेहनत की और ऐसी मस्क्यूलर बॉडी बनाई, लेकिन यह खबर गलत है।

इस फोटो में वह ग्रे टीशर्ट और ब्लैक लोअर और कैप लगा कर जिम में बैठे हु्ए नजर आ रहे हैं। रणबीर की यह नई तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

ये भी पढ़ें: शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल' की कमाई 50 करोड़ रुपये के पार

रणबीर ने अपनी अपकमिंग मूवी 'ड्रैगन' के लिए बॉडी बनाई है, न कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए। रणबीर के फिटनेस कंस्लटेंट कुणाल ने इस बात को स्पष्ट किया है कि रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ड्रैगन' में भी नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने बॉडी बनाई है। इस फिल्म शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

यह एक सुपरहीरो वाली फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने मई में ही मूवी के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन शुरू कर दिया था। वह बायोपिक की शूटिंग खत्म होते ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

अभी हाल ही में रणबीर कपूर अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैटरीना कैफ के साथ नज़र आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

ये भी पढ़ें: #Trailerout: क्या आपने देखा अल्हड़ सी 'सिमरन' का ये अंदाज