logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी के बाद Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt को दिया धोखा! अब सहनी होगी जुदाई

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि शादी के 3 दिनों बाद ही दोनों की जुदाई हो गई है. खबर आ रही है कि दोनों के बीच दूरी आ गई है.

Updated on: 17 Apr 2022, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं. दोनों की कई वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि फिलहाल कपल की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt marriage) को 3 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं, इस बीच हाल ही कहा जा रहा है कि शादी के तुरंत बाद दोनों की जुदाई हो गई है. जी हां, खबर आ रही है कि दोनों के बीच दूरी आ गई है. जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

रणबीर (Ranbir Kapoor latest video) की एक वीडियो तमाम पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिसमें एक्टर को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है. इस दौरान रणबीर कार से निकलकर बिल्डिंग में जाते दिख रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जानकारी के मुताबिक, शादी के तुरंत बाद रणबीर अपने काम पर लौट गए हैं. ऐसे में फैंस को आलिया की चिंता हो रही है. वे लगातार रणबीर को कमेंट कर कह रहे हैं कि उन्होंने शादी के बाद अपनी पत्नी आलिया को यूं अकेले छोड़ दिया.

बता दें कि इससे पहले ये खबर आ रही थी कि रणबीर शादी के बाद एक हफ्ते का ब्रेक लेंगे (Ranbir Kapoor Alia Bhatt honeymoon) और अपना पूरा समय आलिया को देंगे. हालांकि, अब शादी के 3 दिन बाद ही रणबीर को काम पर लौटते देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं. साथ ही लोग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'कोई रणबीर को बताओ. शादी के बाद हल्दी उतरने तक घर से बाहर नहीं निकलते'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'शादी के बाद अब इन्हें आलिया को समय नहीं देना है'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. 

अब जब काम की बात चल पड़ी है तो रणबीर की अपकमिंग फिल्मों की बात भी कर ही लेते हैं. रणबीर (Ranbir Kapoor upcoming movies) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'शमशेरा', 'अंदाज अपना अपना 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'डेविल', 'एनिमल' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.