logo-image

VIDEO: विशाखापट्टनम में रणबीर कपूर का फूलों से हुआ भव्य स्वागत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अकेले ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर का फूलों से भव्य स्वागत होता दिखाई दे रहा है

Updated on: 31 May 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अकेले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के प्रमोशन में जुट गए हैं. दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी आलिया भट्ट ही इस फिल्म में उनकी को-एक्टर हैं और आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अकेले ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर का फूलों से भव्य स्वागत होता दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने शेयर की मिरर सेल्फी तो फैंस करने लगे अनुष्का से तुलना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) संग विशाखापट्टनम पहुंचे, जहां सभी का शानदार स्वागत हुआ. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर गाड़ी पर नजर आ रहे हैं जिस पर एक बड़ी सी माला के साथ रणबीर का स्वागत हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैंस रणबीर की तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और एक्ट्रेस मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगी.