logo-image

लव रंजन की फिल्म में अब श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे रणबीर कपूर

अगर रणबीर के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में दिखेंगें.

Updated on: 20 Dec 2019, 11:46 AM

नई दिल्ली:

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी. ये पहली बार है जब दोनों स्टार्स एकसाथ किसी फिल्म में साथ होंगे. 26 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म का नाम फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है.

अगर रणबीर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोल में दिखेंगें. वहीं इस फिल्म में गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं जो निगेटिव रोल में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत का CAA पर आया रिएक्शन, कहा- हिंसा किसी समस्या का हल नहीं

अगर श्रद्धा कपूर के बारे में बात करें तो वह पिछली बार साहो और छिछोरे में नजर आईं. प्रभास की फिल्म साहो में श्रद्धा ने कई दमदार एक्शन सीन दिए थे लेकिन क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं दिए. तो वहीं नितेश तिवारी की छिछोरे को लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे.

फिलहाल आने वाले वक्त में श्रद्धा, वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नजर आएंगी. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही, शक्ति मोहन और प्रभुदेवा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Taimur Birthday: अपने लाडले का नाम तैमूर नहीं ये रखना चाहती थीं करीना

ट्रेलर में वरुण धवन (Varun Dhawan) इंडियन डांसर के किरदार में दिखे और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पाकिस्तान की डांसर की भूमिका में नजर आईं. फिल्म के ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान के बीच का डांस मुकाबला दिखाया जाएगा.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और प्रभुदेवा ने इससे पहले साल 2015 में रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'एबीसीडी 2' में साथ काम किया था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. वरुण-श्रद्धा की ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है. बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी पार्ट है.