logo-image

'Animal' का पोस्टर हुआ जारी, खून लगी कुल्हाड़ी के साथ दिखा Ranbir Kapoor का किलर लुक

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' लगातार चर्चा में बनी हुई है. आपको बता दें कि पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रणबीर कपूर का किलर लुक दिखाई दिया है. जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है.

Updated on: 01 Jan 2023, 08:07 AM

highlights

  • रणबीर- रश्मिका की फिल्म 'एनिमल' का पोस्टर हुआ आउट
  • पोस्टर में जबरदस्त अंदाज में दिखे एक्टर 
  • फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे तारीफ

नई दिल्ली:

Animal poster out : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसको लेकर बीते दिनों जानकारी सामने आयी थी कि इसका फर्स्ट लुक जल्द ही जारी किया जाएगा. ऐसे में पोस्टर रिलीज के साथ फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. पोस्टर में रणबीर कपूर का किलर लुक दिखाई दिया है. जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है. वहीं, फैंस अलग-अलग रिएक्शन देते हुए पोस्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

जैसा कि आप जानते हैं कि रणबीर कपूर इंस्टाग्राम पर नहीं हैं. लेकिन इस पोस्टर को उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणबीर खून से लथपथ हैं और कोहनी के पास खून लगी कुल्हाड़ी लगाए हुए हैं. साथ ही सिगरेट जलाते दिख रहे हैं. पोस्टर में ऊपर की तरफ रणबीर का लुक देखा जा सकता है. जबकि नीचे फिल्म के नाम और रिलीज डेट समेत कई जानकारियां दी गई हैं. 

यह भी पढ़ें- अगर मिलता है ये किरदार तो आ सकता है Ranbir के करियर में उछाल, लेकिन...

पोस्टर को रश्मिका के अलावा आलिया भट्ट और अनिल कपूर ने भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है. आलिया ने इसे स्टोरी पर शेयर करते हुए फायर वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. जबकि अनिल कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल को रिलीज करने जा रहे हैं! ये काफी किलर पोस्टर है, लव इट!' दोनों कलाकारों के अलावा भी कई सेलेब्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की जगह साउथ स्टार Jr NTR ने इस जगह भी मारी बाजी!

आपको बताते चलें कि संदीप रेड्डी वंगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 11 अगस्त, 2023 को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जिसमें रश्मिका और रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मल्यालम भाषा में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी. दर्शक पहले से ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे. वहीं, पोस्टर रिलीज होने के बाद उनकी एक्साइटमेंट डबल हो गई है. जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.