logo-image

Ranbir Kapoor-Neetu Kapoor: रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर ने साथ किया डिनर एंजॉय, वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor-Neetu Kapoor Dinner Date: मम्मी के फेवरेट रणबीर कपूर, नीतू कपूर को डिनर डेट पर ले गए. एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने कहा कि एनिमल स्टार नीतू और ऋषि कपूर का डेडली कॉम्बो है.

Updated on: 28 Mar 2024, 07:34 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor-Neetu Kapoor Dinner Date: रणबीर कपूर की सोशल मीडिया से अनुपस्थिति अक्सर लोगों को यह जानने के लिए उत्सुक करती है कि वह कहां हैं. इसलिए, जब उन्हें सितारों से भरे इवेंट्स में और मुंबई में घूमते हुए देखा जाता है, तो वे एनिमल एक्टर की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हो जाते हैं. कुछ समय पहले, एक्टर अपनी मां, एक्टर नीतू कपूर को मुंबई में एक एशियाई डिनर पर ले गए.

रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर को डिनर डेट पर ले गए
जब भी रणबीर कपूर परिवार एक साथ बाहर जाते हैं, रणबीर कपूर को अक्सर अपनी माँ नीतू कपूर के साथ घूमते देखा जाता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं. खैर, बिजी एक्टर को हाल ही में अपनी मां के साथ मुंबई में देखा गया. क्लिप में मां-बेटे की जोड़ी को मुंबई में एक एशियाई भोजन स्थल की ओर चलते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कैज़ुअल नाइट आउट के लिए, एनिमल स्टार एक सफेद टी-शर्ट और मैचिंग जूते लेकर गए थे, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था. टोपी पहने और आंखों पर चश्मा लगाए वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. जहां तक ​​जुगजग जीयो एक्ट्रेस की बात है, तो वह सफेद पैंट के साथ काले रंग का एसिमेट्रिकल टॉप पहनी थीं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स, मैचिंग बैग और व्हाइट स्टड्स से एक्सेसराइज़ किया.

करीना कपूर का कहना है कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और ऋषि कपूर का डेडली कॉम्बिनेशन हैं
जाने जान स्टार करीना कपूर खान का मानना ​​है कि दो पॉपुलर अभिनेताओं के घर जन्मे रणबीर ने अपने माता-पिता से बहुत कुछ लिया है. रणवीर इलाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि रणबीर में वह एटीट्यूड और कॉन्फिडेंस है जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कजिन भाई के लिए पक्षपाती नहीं हैं लेकिन वह सच में मानती हैं कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं है.“वह एक घातक संयोजन है क्योंकि चिंटू अंकल भी एक घातक अभिनेता थे, वही नीतू आंटी भी हैं. रणबीर और सैफ एक जैसे हैं. वे दोनों बहुत दयालु हैं. रणबीर भी एक बकवास किस्म के इंसान हैं. वह बहुत प्यारा, आकर्षक और बहुत अनोखा है. उनमें बहुत ही स्वाभाविक आकर्षण है,'' बकिंघम मर्डर्स एक्ट्रेस ने शेयर किया. उन्होंने एनिमल में उनके परफॉर्मेंस की भी सराहना की और कहा, “सहानुभूति आपके प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण पहलू है. यह महसूस करना कि किरदार क्या महसूस कर रहा है और उस भावना को सामने लाना भी बहुत महत्वपूर्ण है.”