logo-image

'जग्गा जासूस' के सेट पर हाथों में हाथ डाले बाहर निकले रणबीर-कैटरीना..!

'जग्गा जासूस' के अलावा कैटरीना कैफ एक और फिल्म में नजर आएंगी। वह सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर' की भी शूटिंग कर रही हैं।

Updated on: 01 May 2017, 07:17 PM

मुंबई:

अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पूरी करने के बाद स्टूडियो से हाथों में हाथ डाले हुए बाहर निकलते देखे गए।

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। रणबीर और कैटरीना के संबंध में यह जानकारी बसु ने फिल्म की शूटिंग के अंतिम दिन सोमवार को ट्विटर पर दो फोटो साझा करते हुए दिया।

एक फोटो में बसु ने बचपन की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिसमें उन्होंने थोड़े बदलाव किए हैं। इसके अलावा दूसरी फोटो में दोनों कलाकारों को मुस्कराते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़े स्टूडियो से बाहर निकलते देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर किया कैटरीना का स्वागत, शेयर की ये खास तस्वीर

इस फोटो को साझा करने के साथ एक संदेश में बसु ने लिखा, 'आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन। समय कितनी जल्दी निकलता है।'

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को बनने में करीब चार साल का समय लगा है। इससे पहले इस फिल्म को सात अप्रैल को रिलीज किया जाना था।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में ईद पर सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को रिलीज करने का हो रहा विरोध, जानें क्यों?

फिल्म में होंगे कुल 29 गानें!

इस फिल्म में एक किशोर जासूस की प्रेम कहानी दर्शाई गई है, जो अपने लापता पिता की तलाश करता है। वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म में कुल 29 गानें भी होंगे, जो दर्शकों के लिए थोड़ी हैरान करने वाली खबर है।

कैट 'एक था टाइगर' में आएंगी नजर

'जग्गा जासूस' के अलावा कैटरीना कैफ एक और फिल्म में नजर आएंगी। वह सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर' की भी शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं कैटरीना कैफ इन दिनों इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने की वजह से चर्चा में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)