logo-image

इस वेडिंग डेस्टिनेशन पर एक दूजे के होंगे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी तस्वीरों या फिल्मों के अलावा शादी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उनकी शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आयी हैं. जिसे सुनकर उनके फैंस खुश होने वाले हैं.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी तस्वीरों या फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं. लेकिन हाल के दिनों में उनके चर्चा में आने की वजह उनकी शादी है. जिसको लेकर फैंस लगातार तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. साथ ही कपल की शादी की डेट, डेस्टिनेशन, आउटफिट, गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में इन सबसे जुड़ी जानकारी सामने आ गई है. जिससे पता चल रहा है कि दोनों अप्रैल के महीने में ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

पिंकविला की एक्स्ल्युसिव रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर अप्रैल में शादी करेंगे. हालांकि, अभी तक दोनों की शादी की तारीख सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि वे दोनों लाइमलाइट से दूर एक प्राइवेट सेरेमनी रखेंगे. जिसमें केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. रिपोर्ट की मानें तो रणबीर (Ranbir Kapoor chooses wedding destination) ने अपनी शादी का वेन्यू खुद चुना है. गौरतलब है कि एक्टर अपने दादा कृष्णा राज कपूर (Krishna Raj Kapoor) से काफी करीब हैं. उन्हीं के घर रणबीर के पेरेंट्स ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी हुई थी. जिसके बाद अब रणबीर ने भी आलिया के साथ वही शादी करने का फैसला किया है. दोनों की शादी में करीब 450 लोग शामिल होंगे. 

आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Wedding Date) की शादी की तारीख तो फिलहाल सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि वे अप्रैल के अंत तक शादी कर सकते हैं. जहां एक तरफ कपूर फैमिली चाह रही है कि उनकी शादी अप्रैल के आखिर तक हो. वहीं, आलिया के परिवारवाले इसे जल्द-से-जल्द करना चाहते हैं, क्योंकि आलिया के नाना नरेंद्र नाथ राजदान को स्वास्थ्य समस्याएं हैं. 

आपको बताते चलें कि बीते दिनों दोनों की कुछ तस्वीरें (Alia and Ranbir Wedding Photos) भी वायरल हो रही थी. जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों की शादी हो गई है. क्योंकि आलिया की मांग में सिंदूर दिख रहा था. हालांकि, उस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं थी. बल्कि आलिया और रणबीर की पुरानी तस्वीर को एडिट किया गया था. लेकिन आपको बता दें कि फैंस को दोनों की वेडिंग पिक्चर्स का बेसब्री से इंतजार है.