logo-image

रणबीर कपूर ने दागा आलिया भट्ट पर सवाल कहा, आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है?

पोस्टर रिलीज के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लगातार परेशान करते हुए नजर आ रहे थे.

Updated on: 16 Dec 2021, 08:55 AM

मुंबई:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. दिल्ली में  फिल्म की पूरी टीम के समक्ष निर्माता आयान मुखर्जी (Filmmaker Ayan Mukerji) ने मोशन पोस्टर से पर्दा हटाया और इसके साथ ही फैंस का इंतजार भी अब खत्म हो गया है. ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर (Brahmastra Motion Poster)  का पोस्टर रिलीज होते ही लोगों को पंसद भी खूब आ रहा है. पोस्टर रिलीज के समय अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji)ने बताया कि आखिर क्यों इस फिल्म में इतना समय गया? ऐसा पहली बार हुआ है जब, अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Movie Brahmastra) की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. 

यह भी जानें - Miss Universe 2021 विनर हरनाज़ संधु लौटी भारत, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़

आपको बता दें, कि फिल्म में कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इसके साथ पोस्टर रिलीज के दौरान दोनों के बीच काफी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली. जो सभी को पंसद आई दरअलस, हुआ यूं कि इस इवेंट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लगातार परेशान करते हुए नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं जैसे ही रणबीर के हाथ माइक आया, उन्होंने आलिया से पूछा- आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है? लोग आपसे यही सवाल पूछते हैं आप जहां भी जाती हैं. दुनिया को बता दो आज. उनके इस सवाल जवाब से वहां मौजूद लोग तो खूब लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे थे. 

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से पूछा हमारी शादी कब होगी ?

बता दें, रणबीर ने जब आलिया को छेड़ा तो आलिया ही कहां रूकने वाली थीं. उन्होंने ने भी रणबीर पर सवाल दागते हुए  A का मतलब पूछ  लिया. दोनों की ये नोक- झोक तो फैंस को खूब पसंद आई. अब बॉलीवुड में एक के बाद एक स्टार की शहनाई बजती जा रही है तो ये कपल कहां से बचने वाले हैं. इनसे भी अब शादी को लेकर सवाल लोग पूछते हुए नजर आ रहे हैं. लोग तरह- तरह की कयासे लगा रहे हैं. वैसे इस कपल की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रही हैं. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 2022 की शुरुआत में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं. हालांकि इसपर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं पोस्टर रिलीज के समय रणबीर कपूर से एक फैन ने सवाल करते हुए कहा- आप आलिया भट्ट या फिर किसी और से कब शादी करने वाले हैं? रणबीर कपूर ने बड़े ही प्यार से इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- इस साल और पिछले साल कई लोगों ने शादी की है और कर रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि इस बात से हमें खुश होना चाहिए. रणबीर कपूर इसके बाद खुद आलिया से पूछ लेते हैं- हमारी शादी कब होगी. आलिया इस पर शर्माते हुए जवाब देती हैं- ये मुझसे क्यों पूछ रहे हो तुम. इस पर रणबीर और आलिया के खास दोस्त और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) जवाब देते हुए कहते हैं- आज के लिए एक ही डेट काफी है.