logo-image

Brahmastra के अलावा दूसरे प्रोजेक्ट में भी साथ दिखने वाले हैं Ranbir- Alia!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन इसके साथ ही कहा जा रहा है कि वे जल्द ही एक अन्य प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं.

Updated on: 16 Aug 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच हाल ही में दोनों की जो वीडियो आयी है. उसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि वे जल्द ही एक दूसरे प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं. ऐसे में एक साथ उनका ये दूसरा प्रोजेक्ट (Ranbir Alia spotted at Dharma office) होगा. दोनों स्टार्स के लिए इस तरह के कयास क्यों लगाए जा रहे हैं, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

दरअसल, बीती रात को रणबीर और आलिया धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए हैं. जहां पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो (Ranbir Kapoor Alia Bhatt video) अपने कैमरे में कैद कर ली. हालांकि, कपल बाहर आकर पोज देता तो नहीं दिखाई दिया. लेकिन उन्होंने पैपराजी की तरफ देखकर वेव जरूर किया. ऐसे में दोनों को धर्मा ऑफिस पर साथ देखकर ही लोगों का कहना है कि शायद वे दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं. खैर, वो तो वक्त ही बताएगा. ऐसे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट न होने की वजह से इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बताते चलें कि दोनों हाल ही में अपने बेबी मून (Ranbir Kapoor Alia Bhatt babymoon) से वापस लौटे हैं. एयरपोर्ट से उनकी वीडियो भी वायरल हुई थी. जिसमें वे कैजुअल लुक में दिखाई दिए थे. दोनों का लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे अक्सर कलाकारों पर प्यार लुटाते रहते हैं. 

अब इसके अलावा बात कर ली जाए उनकी फिल्मों (Ranbir Kapoor Alia Bhatt films) की तो जहां एक तरफ रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में रिलीज हुई. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, आलिया की फिल्म 'डार्लिंग्स' ने अच्छी कमाई की. दर्शकों की तरफ से फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले. जिसके बाद अब दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म कमाल दिखा पाती है या फिर 'शमशेरा' की तरह ही औंधे मुंह गिर जाती है.