logo-image

Ranbir- Alia चाहते हैं बेटी, नाम भी कर लिया तय!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पेरेंट्स बनने की खबर के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि कपल बेटी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt daughter) चाहता है और नाम भी तय कर लिया है.

Updated on: 28 Jun 2022, 10:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पेरेंट्स बनने की खबर के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दोनों को लगातार फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं. जिसके चलते वे लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि कपल बेटी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt daughter) चाहता है और आने वाली नन्ही सी जान के लिए नाम भी तय कर लिया है. जिस बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस बारे में पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी दी है. जिसमें उनकी तस्वीर के साथ लिखा है कि अगर बेटी होती है, तो उसका नाम 'अल्मा' (Almaa) रखेंगे. आपको बता दें कि इस नाम को कपल ने नहीं चुना है, लेकिन आलिया को ये नाम बेहद पसंद आया था. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए साल 2019 में डांस रिएलिटी शो पर पहुंची थी. जहां एक कंटेस्टेंट ने उनका नाम गलती से 'अल्मा' बताया. जिस पर आलिया ने कहा था, "अल्मा काफी अच्छा नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में फैंस अब एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि अगर बेटी होती है, तो क्या आलिया अब भी अपनी बेटी (Alia Bhatt loved name Almaa) का नाम अल्मा रखना चाहती हैं. 

गौरतलब है कि कपल ने बीते अप्रैल के महीने में शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt marriage) की थी. जिसके केवल 2 महीने के बाद आलिया ने प्रेग्नेंसी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt pregnancy) का ऐलान कर दिया. ऐसे में फैंस आलिया और रणबीर के लिए खुश तो हैं. लेकिन साथ ही उन्हें चिंता है कि क्या आलिया फिलहाल काम से ब्रेक लेंगी. तो इस पर अभी तो यही जानकारी आ रही है कि आलिया अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगी. आपको बता दें कि आलिया (Alia Bhatt workfront) के पास कई बॉलीवुड फिल्में हैं. जिनमें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'जी ले जरा' और 'डार्लिंग्स' का नाम शामिल है. वहीं, एक्ट्रेस फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के बाद जुलाई के महीने में मुंबई वापस लौटने की तैयारी में हैं.